छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में हादसा, नाली में गिरने से बिहार के युवक की मौत

By

Published : Mar 28, 2023, 11:08 PM IST

बिलासपुर में मंगलवार को एक हादसा हो गया. यहां नाली में गिरने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम जनार्दन महतो है. वह बिहार के सहरसा का रहने वाला था.

Accident in Bilaspur
नाली में गिरने से एक युवक की मौत

बिलासपुर: बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पीछे एक युवक की नाली में गिरने से मौत हो गई. यह घटना मंगलवार शाम चार बजे की बताई जा रही है. आधार कार्ड और पैन कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान हुई है.

सिटी कोतवाली टीआई का बयान: सिटी कोतवाली टीआई प्रदीप आर्या ने बताया कि" मंगलवार की शाम करीब चार बजे बीजेपी कार्यालय करबला रोड पर यह हादसा हुआ. यहां नगर निगम की नाली खुली हुई है. जिस वजह से एक युवक इस नाली में गिर गया. आस पास के दुकानदारों ने युवक को नाली से निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद, पुलिस करबला रोड पर पहुंची और युवक को सिम्स लेकर गई. तब तक युवक की मौत हो चुकी थी."

आधार कार्ड और पैन कार्ड से हुई युवक की पहचान: पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की. आस पास गिरे सामान से युवक का आधार कार्ड पुलिस को मिला. जिसके आधार पर युवक की पहचान बिहार के सहरसा निवासी के तौर पर हुई. मृतक का नाम जनार्दन महतो है. वह सहरसा के वार्ड नंबर 12, रघुनाथपुर टोला के सोनबरसा महुआ बाजार का रहने वाला है. पुलिस उसके परिवार से संपर्क कर रही है. युवक बिलासपुर किस काम से आया था. इसकी जांच पड़ताल भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बिलासपुर : तेज रफ्तार बस ने मारी कार को टक्कर, एक घायल, एक की मौत

इससे पहले फरवरी महीने में पुलिस को बिलासपुर के तोरवा इलाके में एक लावारिस शव मिला था. पुलिस जांच में पता चला कि अरपा नदी के पुल से युवक गिर गया था. जिससे उसकी मौत हो गई. इस केस में अब तक पुलिस टीम मृतक की पहचान नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details