छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से महिला की मौत

By

Published : Sep 12, 2019, 11:53 PM IST

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक महिला की शिवनाथ नदी में डूबने से मौत हो गई. हादसे में एक युवती गंभीर बताई जा रही है, जिसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

नदी में डूबने से महिला की मौत

बेमेतरा : शिवनाथ नदी के अमोरा घाट पर गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक महिला की डूबने के मौत हो गई. हादसे में एक युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे पहले जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है.

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से महिला की मौत

अनंत चतुर्दशी के मौके पर अमोरा घाट में गणेश विसर्जन किया जा रहा था. विसर्जन के दौरान नगर की बीआईटी कॉलोनी में रहने वाली महिला माधुरी तिवारी नदी की गहराई में चली गई. मां को डूबते देख उसकी बेटी नम्रता तिवारी उसे बचाने की कोशिश की और वो भी गहराई में चली गई. जिससे वह भी डूबने लगी. बाद में वहां मौजूद लोगों ने रस्सी के सहारे युवती को बचा लिया, लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी.

पढ़ें :पेट का ऑपरेशन करते हुए डॉक्टर ने कर दी ऐसी गलती कि 8 साल के मासूम की चली गई जान

मामले में बेमेतरा सिटी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गणेश प्रतिमा विसर्जन को ध्यान में रखते हुए जगह निर्धारित किया गया था. जहां पुलिस रेस्क्यू टीम भी मौजूद थी, लेकिन मां माधुरी और बेटी नम्रता निर्धारित स्थल से दूर जाकर गणेश प्रतिमा विसर्जन कर रहे थे, जहां उनका पैर फिसल गया.

Intro:एंकर- जिले के अमोरा घाट के शिवनाथ नदी में गणेश विसर्जन करने गये एक महिला की डूबने के मौत हो गयी वही एक यूवती की हालत गंभीर है जिसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ से रायपुर रिफर कर दिया गया है।Body:बता दे आज अनंत चतुर्दशी के अवसर पर जिले में अमोरा घाट पर गणेश विसर्जन किया जा रहा है वही शाम में गणेश विसर्जन करने गए नगर की बीआईटी कालोनी में रहने वाली महिला माधुरी तिवारी 65 वर्ष पति मनहरण तिवारी की नदी में डूबने से मौत हो गयी वही उनकी पुत्री नम्रता तिवारी उम्र 27 वर्ष उन्हें बचाने नदी में गहराई में चले गई जिससे वह भी डूबने लगी मौजूद आसपास वालो को भनक लगते ही रस्सी के माध्यम से बचा लिया गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उन्हें रायपुर रिफर कर दिया गया है।Conclusion:मामले में बेमेतरा सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि गणेश विसर्जन के मद्देनजर स्थान निर्धारित किया गया था जहां पुलिस रेस्क्यू टीम मौजूद थी परंतु स्कूटी में माँ माधुरी एवम बेटी नम्रता पहुँची एवम निर्धारित स्थल से दूर जाकर गणेश विसर्जन कर रहे थे जहाँ उनका पैर फिसल गया जिसके बाद मां बेटी को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने महिला माधुरी को मृत घोषित कर दिया और बेटी को रायपुर रिफर कर दिया गया है।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीएम आशतोष चतुर्वेदी एडिशनल एसपी विमल बैस टीआई राजेश मिश्रा पहुँचे।
बाईट-राजेश मिश्रा टीआईं सिटी कोतवाली बेमेतरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details