छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का केन्द्र पर आरोप, मुद्दों से भटका रही केन्द्र सरकार

By

Published : Jun 16, 2022, 11:40 PM IST

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बेमेतरा दौरा के दौरान मीडिया से मुखातिब हो कहा कि ईडी के बहाने केन्द्र सरकार मेन मुद्दों से लोगों को भटकाने का काम कर रही (Home Minister Tamradhwaj Sahu accused central government ) है.

Tamradhwaj Sahu
ताम्रध्वज साहू

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बेमेतरा दौरे पर हैं. बेमेतरा के सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गृहमंत्री ने मुलाकात की. जिसके बाद वो जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए. इस बीच मीडिया से मुखातिब हो गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ गिरा है, पिछले सरकार के मुकाबले हमारी सरकार में क्राइम के मामले कम हुए हैं. कोरोना काल एक दो मामले जरूर सामने आए (Home Minister Tamradhwaj Sahu accused central government ) हैं.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

यह भी पढ़ें:सीएम भूपेश बघेल की केंद्र को चेतावनी: "राहुल गांधी पर हाथ डालना महंगा पड़ेगा"

मुद्दों से भटका रही केंद्र सरकार:गृह मंत्री ने ईडी को लेकर बवाल पर कहा कि "कांग्रेस जब भी कोई मुद्दा उठती है तो केंद्र सरकार ईडी का उपयोग भटकाव के लिए करती है. हाल में ही बेमेतरा के एक निजी अस्पताल में नक्सली के द्वारा नाम छुपा कर इलाज कराने के सवाल पर गृह मंत्री साहू ने कहा कि शहर की ओर प्रवेश नहीं हो रहा है क्योंकि नक्सली इलाज के लिए तड़पते रहते हैं. नाम छुपा कर इलाज कराते हैं. इसी प्रक्रिया के तहत नक्सली बेमेतरा में इलाज कराते पकड़ा गया है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details