छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूर्व मंत्री बघेल ने गृह मंत्री साहू से की मुलाकात, कार में तोड़फोड़ की दी जानकारी

By

Published : Jun 17, 2022, 7:09 AM IST

Updated : Jun 17, 2022, 7:28 AM IST

पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता दयालदास बघेल के घर के बाहर खड़ी कार में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ किया है. इसको लेकर बेमेतरा पहुंचे गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से उन्होंने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने घटना के बारें बताया है. जिस पर ताम्रध्वज साहू ने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस से जानकारी लेंगे.

home minister tamradhwaj
गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू

बेमेतरा: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू गुरुवार को बेमेतरा पहुंचे. जहां रेस्ट हाउस में पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता दयालदास बघेल ने उनसे सौजन्य मुलाकात की. बीते दिनों भाजपा नेता दयालदास बघेल के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की गई थी. इस संबंध में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को अवगत कराकर त्वरित कार्रवाई की मांग की है.

पूर्व मंत्री बघेल ने गृह मंत्री साहू से की मुलाकात

यह भी पढ़ें:Etv Bharat Top News: छत्तीसगढ़ में शाला प्रवेश उत्सव से विद्यार्थियों के चेहरे खिले, नक्सलगढ़ में शिक्षा की नई बयार, ऑपरेशन राहुल के हीरो कौन?

पूर्व मंत्री के घर के बाहर खड़ी 2 कार में हुई थी तोड़फोड़: बीती रात प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल के कुंरा स्थित निवास में खड़ी दो कार में अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की. गाली गलौज करके फरार हो गए. घटना की पूरी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लेकिन अंधेरा होने की वजह से वाहन का नंबर और लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. मामले को लेकर के पूर्व मंत्री ने नांदघाट थाने में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है.

पूर्व मंत्री ने गृह मंत्री को दी मामले की जानकारी: पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल ने कहा कि कुछ उपद्रवियों द्वारा कार में आकर मेरे घर के बाहर खड़े दो कार में तोड़फोड़ किया गया है. मेरे दरवाजे पर बीयर की बोतल तोड़ी गई है. घटना को लेकर उन्होंने थाने में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर उचित कार्रवाई की मांग की है. पूर्व कैबिनेट मंत्री ने स्थानीय जनप्रतिनिधि पर भी निशाना साधा है.

पुलिस से लूंगा मामले की जानकारी: इस संबंध में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास के निवास में खड़ी कार में तोड़फोड़ की जानकारी पूर्व कैबिनेट मंत्री दे दी है. इस संबंध में पुलिस से बातचीत करेंगे और जानकारी लेकर त्वरित कार्रवाई के दिशा निर्देश देंगे.

Last Updated : Jun 17, 2022, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details