छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Child Drowned in Bemetara: शिवनाथ नदी में बहा 8 साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 15, 2023, 12:31 PM IST

Child Drowned in Bemetara बेमेतरा के चंदनू थाना क्षेत्र के मऊ गांव में शिवनाथ नदी में नहाते वक्त एक 8 साल का बच्चा बह गया है. नदी में बच्चे की तलाश की जा रही है.

Child Drowned in Bemetara
शिवनाथ नदी में नहाते वक्त बहा बालक

शिवनाथ नदी में नहाते वक्त बहा बालक

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश के बाद नदी नाले ऊफान पर हैं. लोगों को नदी और तालाबों के आसपास जाने से मना किया जा रहा है. बावजूद इसके गांव में लोग नहाने धोने नदी नालों का ही रुख करते हैं. बेमेतरा में भी शिवनाथ नदी में नहाने के दौरान एक बच्चा डूब गया. गोताखोर बच्चे की तलाश कर रहे हैं.

गोताखोरों द्वारा तलाशी अभियान जारी:घटना गुरुवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है. मऊ गांव के शिवनाथ नदी में 8 साल का बच्चा जितेंद्र साहू नहा रहा था. तभी नदी के तेज बहाव में वह बह गया. ग्रामीणों द्वारा बेमेतरा पुलिस प्रशासन पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद गोताखोरों की मदद से बालक को ढूंढा जा रहा है. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे का अब तक कोई भी पता नहीं चल पाया है. चंदनू थाना की पुलिस ने नांदघाट थाना पुलिस को भी इसकी सूचना दी है.

कवर्धा: सकरी नदी में डूबा 8 साल का मासूम, सर्च ऑपरेशन जारी
Raipur latest news: रायपुर में बच्चे की कुएं में डूबकर मौत, बच्चा था लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई थी दर्ज
Rain Havoc In Ambikapur: अंबिकापुर में भारी बारिश का कहर, उफनते नाले को पार कर रहा बाइक सवार बहा


तीजा मनाने मां के साथ मामा घर आया था बच्चा:जितेंद्र कुमार अपनी मां के साथ तीज पर्व मनाने अपने मामा के घर मऊ गांव आया हुआ था. जो भैंसा भन्सुली गांव का निवासी बताया जा रहा है. वह मऊ गांव के लड़कों के साथनदी नहाने गया हुआ था. तभी नहाने के दौरान यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details