छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: शिवसेना ने फूंका आबकारी अधिकारी का पुतला

By

Published : Oct 12, 2019, 10:40 AM IST

Updated : Oct 12, 2019, 1:29 PM IST

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने आबकारी अधिकारी को हटाने के लिए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

शिवसेना के कार्यकर्ता

बलौदाबाजार: शिवसेना के जिलाध्यक्ष संतोष यदु और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गार्डन चौक में आबकारी अधिकारी नवीन तोमर का पुतला दहन कर नारे लगाए.

शिवसेना ने फूंका आबकारी अधिकारी का पुतला

यदु ने बताया आबकारी अधिकारी की लापरवाही की वजह से शराब की दुकानों में कई प्रकार की घटनाएं हो रही हैं. एक ओर ओवररेट में शराब बेची जाती है, तो दूसरी ओर विरोध करने पर दबंग अपनी दबंगाई दिखाते है.

पढे़ें- बलौदाबाजार : शराब भट्ठी के बाहर हुई मारपीट के मामले में पांच गिरफ्तार

वहीं कार्यकर्ताओं ने कई बार आबकारी अधिकारी को हटाने का भी आवेदन दिया गया है. लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार तो पुतला दहन किया और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

Intro:बलौदाबाजार :- शिवसेना के जिलाध्यक्ष सन्तोष यदु और उनके कार्यकर्ता द्वारा आबकारी अधिकारी नवीन तोमर का पुतला दहन गार्डन चौक में किया गया . यदु ने बताया आबकारी अधिकारी की निष्कृता के चलते आज शराब दुकान में कई प्रकार की घटना घाट रही है.एक तो ओवररेट शराब बेची जाती हैं विरोध करने पर दबंग अपनी दबंगाई दिखाते है.
Body:शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारी का पुतला दहन किया गया साथ में नारे भी लगाये है. वही कार्यकर्ताओं के द्वारा कई बार आबकारी अधिकारी को हटाने का भी आवेदन दिया गया है लेकिन अभी तक कार्यवाही नही हुई है जिससे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आज पुतला दहन किया और तहसीलदार को ज्ञापन सौपा.
Conclusion:बाईट 01 :- संतोष यदु - शिवसेना जिला अध्यक्ष

बाईट 02 :- गौतम सिंह - तहसीलदार
Last Updated :Oct 12, 2019, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details