छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार में कोविड सेंटर से भागे आरोपियों को पकड़ने गए जवान भी हुए कोरोना संक्रमित

By

Published : Jun 18, 2021, 1:13 PM IST

बलौदाबाजार में कोविड सेंटर से फरार हुए पांच कोरोना संक्रमित आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी. जांच टीम में शामिल 10 पुलिसवालों की कोरोना जांच की गई, जिसमें से 4 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव और एक की निगेटिव आई है.

Police standing outside covid Center
कोविड सेंटर के बाहर खड़ी पुलिस

बलौदाबाजारः जिले के भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे (Bhatgaon police station in-charge) से मारपीट के मामले में हर दिन कुछ न कुछ हो रहा है. अब कोविड सेंटर से फरार आरोपियों को पकड़ने गए 4 पुलिस जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ये है मामला

सबसे पहले थाना प्रभारी एचआर रात्रे से मारपीट हुई, फिर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई. इन आरोपियों में 5 कोरोना संक्रमित (corona infected) मिले थे. वहीं छठवां आरोपी भी इनके संपर्क में आया था, इसलिए उसे भी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि 5 कोरोना संक्रमित आरोपी वहां से फरार हो गए थे. बदमाशों से पिटने वाले थाना प्रभारी को लाइन अटैच (line attached) किया गया था. बाद में पांचों कोरोना संक्रमितों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब आरोपियों को पकड़ने वालों में से चार जवानों के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है.

बलौदाबाजार पुलिस की बड़ी लापरवाही: थाना प्रभारी से मारपीट करने वाले सभी आरोपी कोविड सेंटर से फरार

आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 जवानों की लगाई गई थी ड्यूटी

कोविड सेंटर से फरार हुए 5 कोरोना संक्रमित आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी. इनमें से 10 पुलिसवालों की कोरोना जांच की गई, जिसमें से चार जवान पॉजिटिव और एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बाकी पुलिसवालों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है.

भटगांव टीआई से मारपीट मामले में गिरफ्तार 6 में से 5 आरोपी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

दो पक्षों का विवाद गए थे सुलझाने

भटगांव के सलौनीकला में दो पक्षों के बीच विवाद सुलझाने गए थाना प्रभारी से 8 बदमाशों ने मारपीट की थी और पेट्रोलिंग गाड़ी को भी तोड़ दिया था. मारपीट करने वाले छह आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया गया था. बाद में 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया. यानी कुल 7 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई, जिनमें से दो नाबालिग भी थे. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों की कोरोना जांच कराई गई थी. इसमें से पांच आरोपी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इन सभी को इलाज के लिए कोविड सेंटर (covid center) में भर्ती किया गया था. वहां से आरोपी रात में भाग निकले थे.

बदमाशों से पिटने वाले TI की रिपोर्ट निगेटिव

पुलिस ने बताया कि भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे से मारपीट करने वाले 8 में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक की तलाश अब भी जारी है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो नाबालिग हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी, जिसमें 30 भटगांव थाना और 20 दूसरे थाना से थे. 50 जवानों में से 15 जवान ऐसे थे, जो लगातार आरोपियों के संपर्क में रहे थे. इनमें से 10 पुलिस वालों की कोरोना जांच कराई गई, जिसमें से चार जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि बदमाशों ने जिस थाना प्रभारी की पिटाई की थी, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. आरोपियों के सीधे संपर्क में आने वाले बाकी जवानों की जल्द कोरोना जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details