छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार में पेड़ काटने के दौरान हादसा, मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 25, 2023, 1:27 PM IST

Laborer Death On Spot बलौदाबाजार के करदा गांव में पेड़ काटने के दौरान बड़ी घटना घट गई.इस घटना में मजदूर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

Laborer Death On Spot
बलौदाबाजार में पेड़ काटने के दौरान हादसा

बलौदाबाजार : बलौदाबाजार के करदा गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया.यहां एक मजदूर की काम करने के दौरान मौत हो गई.मजदूर ने लवन थाना क्षेत्र में पेड़ कटाई का काम लिया था.जिसे पूरा करने के लिए वो मौके पर पहुंचा.लेकिन पेड़ काटने के दौरान उसकी एक छोटी सी गलती ने जान ले ली.जिस पेड़ को काटने आया था उसी पेड़ के कारण मजदूर की जान चली गई.

कौन था मृतक ? :मृतक का नाम नर्मदा प्रसाद साहू बताया जा रहा है.जो रोजी मजदूरी करके अपना जीवन यापन करता था.करदा गांव के रहने वाले लेखराम चेलक ने नर्मदा को अपने खेत का एक पेड़ हटाने को कहा था. नर्मदा भी पेड़ काटने के लिए राजी हो गया.सोमवार सुबह नर्मदा प्रसाद साहू जब खेत में आकर काम कर रहा था तभी दर्दनाक हादसा हो गया.

कैसे हुआ हादसा ? :मजदूर नर्मदा प्रसाद साहू सोमवार सुबह सात बजे चेलक राम के खेत में पहुंच गया.यहां वो इलेक्ट्रिक आरी के सहारे पेड़ काटने लगा.लेकिन आधे से ज्यादा पेड़ कट जाने के बाद नर्मदा को ये समझ में नहीं आ रहा था कि पेड़ किस ओर गिरेगा.बस यही गलती उसके जान पर बन आई.क्योंकि जिस ओर खड़ा होकर नर्मदा पेड़ काट रहा था.उसी तरह पेड़ तेजी से गिर गया.ये सब इतना जल्दी हुआ कि नर्मदा को संभलने का मौका नहीं मिला.पेड़ की एक डाली उसके सिर से टकरा गई.जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करवाया.

Theft In Temple: चोरी करने आया चोर, कामयाब न होने पर मंदिर में ही सो गया, सुुबह हुआ गिरफ्तार
Thief gang caught in Durg: सूने मकानों को निशाना बनाने वाला चोर गिरोह पकड़ाया
राजस्थानः ये क्या! चोर पकड़ने गई पुलिस, हाथ आया कांस्टेबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details