छत्तीसगढ़

chhattisgarh

suicide in Balod : गर्भवती महिला ने की आत्महत्या, कारण अज्ञात

By

Published : Jan 26, 2023, 2:25 PM IST

बालोद में एक गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि महिला सात महीने के गर्भ से थी.उसका पति जिला अस्पताल में वॉर्ड ब्वॉय के पद पर काम करता था. सुसाइड के बाद महिला के शव को पांच साल के बेटे ने देखा और इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी.

Pregnant woman commits suicide in Balod
बालोद में गर्भवती महिला ने की आत्महत्या

बालोद :शिव कॉलोनी में रहने वाली महिला प्रेरणा मोरार ने आत्महत्या कर ली. महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रहा है .उसका पति जिला चिकित्सालय में वार्ड ब्वॉय का काम करता है. सुबह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के लिए पति अपने घर से बाहर निकला तो पत्नी प्रेरणा ने आत्महत्या कर ली.इसके बाद 5 वर्षीय मासूम बच्चे ने अपनी मां को फंदे पर लटकता देखा.इसके बाद उसने इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी.



आत्महत्या का कारण अज्ञात :महिला के आत्महत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है. पति ने बताया कि उसे कुछ भी जानकारी नहीं है. उनके बीच किसी तरह की कोई खटपट नहीं होती थी और ना ही किसी तरह की कोई लड़ाई थी. वहीं हमने जब महिला के ससुराल के कुछ लोगों से बात की तो पता चला कि वह बहुत अच्छी महिला है और लड़ाई झगड़ा अवैध संबंध जैसे किसी तरह की कोई मामले भी अब तक सामने नहीं आए हैं. जिसके कारण अब आत्महत्या के कारणों को लेकर कोई भी खुलासा आगे जांच में हो पाएगा.


पेट में पल रहा था बच्चा :आत्महत्या करने वाली महिला प्रेरणा मोरार के पति महेंद्र मुरार से जब जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि '' मुझे उसने आज तक कभी कुछ नहीं बताया और आज अचानक इतना बड़ा कदम उठा लिया. महेंद्र का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं अब उसे 5 वर्षीय मासूम बच्चे के परवरिश की चिंता भी सता रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. जहां पर इस बात का पता चला है कि महिला के पेट में 7 माह का बच्चा पल रहा था.''

ये भी पढ़ें- दल्ली राजहरा में मिली युवक की लाश


पुलिस कर रही है मामले की जांच :बालोद थाना के निरीक्षक नवीन बोरकर ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि '' सुबह सुबह हमें सूचना मिली कि किसी महिला ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद हमने थाने की टीम को रवाना किया और सभी पहलुओं को बारीकी से जांच किया है. जिसके बाद अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पति ने भी मामले से खुद को अनजान बताया. वहीं उनके ससुराल और मायके दोनों पक्षों से बयान लेने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है. सारी कानूनी प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details