छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Child Died In Balod: बालोद में गड्ढे में डूबने से 4 साल के मासूम की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : Aug 7, 2023, 8:20 PM IST

Child Died In Balod बालोद में गड्ढे में डूबने से एक 4 साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. दरअसल, बच्चा खेलते-खेलते मनरेगा की ओर से खोदे गए तलाब में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Balod Kotwali Police Station
बालोद कोतवाली थाना

बालोद:खपरी गांव मेंमनरेगा की ओर से खोदे गए गड्ढे में गिर कर डूबने से सोमवार को 4 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. जानकारी के बाद बालोद पुलिस ने पड़ताल की. मृत बच्चे का नाम धनंजय पटेल है. पिता का नाम राकेश पटेल है. आगे की कार्रवाई के लिए बच्चे के शव को जिला अस्पताल ले जाया गया.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला जिले के बालोद कोतवाली थाना क्षेत्र के खपरी गांव का है. सोमवार शाम कुछ बच्चे तालाब के पास खेल रहे थे. खेलते-खेलते एक बच्चा गहरे तालाब में चला गया. वह जिस तालाब में बच्चा गिरा, वहां मनरेगा के माध्यम से तालाब गहरीकरण का काम हुआ था. बच्चे के तालाब में गिरने की जानकारी अन्य बच्चों ने उसके पिता राकेश पटेल को दी. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. बच्चे की तक तक मौत हो चुकी थी. मृत बच्चे का नाम धनंजय पटेल (4 साल) बताया जा रहा है.

खपरी गांव में 4 साल के मासूम धनंजय पटेल की तालाब में डूबने से मौत की सूचना मिली. तत्काल टीम को भेजा गया. मौके पर जांच के बाद पंचनामा की कार्रवाई की गई. पोस्टमार्टम कराने के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है.-रवि पांडेय, थाना प्रभारी, कोतवाली थाना, बालोद

नारायणपुर जिला अस्पताल में मासूम की मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप
MCB News: नल जल योजना के तहत बने गड्ढे में गिरने से तीन साल के मासूम की मौत
नवा रायपुर में स्कूल हॉस्टल की छत से गिरकर मासूम की मौत, मामला संदिग्ध

परिवार में पसरा मातम: बता दें कि मासूम का पिता राकेश पटेल खेती-किसानी का काम करता था. परिवार घटना से सदमे में है. बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है. राकेश पटेल के दो बच्चे थे, जिसमें एक धनंजय पटेल और एक उसकी बहन है, इकलौते बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है. पुलिस घटना की जांच के आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details