छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ramanujganj News : देखते ही देखते आग की लपटों में घिरा ट्रक, दूर तक उठा धुएं का गुबार

By

Published : May 20, 2023, 3:45 PM IST

Updated : May 20, 2023, 10:57 PM IST

रामानुजगंज के राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर ट्रक में भीषण आग लग गई. आग क्यों लगी इस बात का पता लगाया जा रहा है. आग के कारण ट्रक और उसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

Truck burnt on National Highway of Ramanujganj
आग की लपटों में घिरा ट्रक

आग का कहर

बलरामपुर : रामानुजगंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर जामवंतपुर में एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटें बहुत तेज हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामानुजगंज पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. इस घटना में ट्रक ड्राइवर सुरक्षित है, लेकिन अभी तक ट्रक में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

कहां जा रही था ट्रक : इस ट्रक में रायपुर से क्लिंकर लोड कर बिहार के औरंगाबाद ले जाया जा रहा था. तभी NH 343 पर जामवंतपुर में ड्राइवर सड़क किनारे ट्रक को खड़ा करके चाय पीने चला गया. वापस आकर देखा तो इंजन से आग निकल रही थी. इससे पहले की ड्राइवर आग पर काबू कर पाता. वो तेजी से फैली और फ्यूल पाइप के कारण पूरे ट्रक में फैल गई.

दूर तक दिख रहा था गुबार :ट्रक में इतनी भयावह आग लगी की कुछ ही देर में पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया. आग की लपटें और धुंए के गुब्बार दूर तक दिखाई दे रहे थे. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

  1. बस्तर में आंधी का कहर: CRPF बस्तरिया बटालियन के 11 जवान घायल
  2. Raipur Viral Video: सिगरेट के लिए बुजुर्ग दुकानदार से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार
  3. Crime News: दोस्त ने महज 100 रुपये के लिए की हत्या, मिली उम्रकैद की सजा


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल :घटना की सूचना रामानुजगंज पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से जल चुका था. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Last Updated :May 20, 2023, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details