छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पतराटोली में मासूम बच्चे की हत्या करने वाला गिरफ्तार, 302 का दर्ज था मामला

By

Published : Dec 8, 2021, 6:01 PM IST

Updated : Dec 8, 2021, 6:10 PM IST

Man arrested for killing innocent child
मासूम बच्चे की हत्या करने वाला गिरफ्तार

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पतराटोली में 3 साल के मासूम की हत्या (murder of an innocent) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 11 नवंबर को घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपी बच्चे का पड़ोसी है. उसने हत्या की वारदात को अंजाम (commit the murder) दिया था और फरार हो गया था.

बलरामपुरः जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में हत्या का खुलासा (Disclosure of murder in Shankargarh police station area) हो गया है. थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत पतराटोली में 3 साल के मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 11 नवंबर को घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपी बच्चे का पड़ोसी है. उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गया था.

मासूम बच्चे की हत्या करने वाला गिरफ्तार

मृतक बच्चे का नाम दीपक नगेसिया था. वह अपने घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान आरोपी बिहारी नगेसिया वहां पहुंचा और बच्चे को गोद में लेकर उसे चुप होने को कहा. इसी बीच उसके मुंह को दबा दिया. बच्चा फिर भी चुप नहीं हुआ तो आरोपी ने उसे जमीन पर पटक दिया और वहां से भाग गया. आरोपी को ऐसा करते गांव के ही 2 लोगों ने देख लिया था.

जशपुर में बस ड्राइवर से लूट कांड में तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार

घेराबंदी कर जंगल से गिरफ्तारी

उन्होंने जब बच्चे के माता-पिता को इसकी जानकारी दी तो तत्काल बच्चे के माता-पिता ने उसे बेहोशी की हालत में लेकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि बच्चे की मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई है. इस पर पुलिस ने आरोपी बिहारी नगेसिया के खिलाफ धारा 302 के तहत केस (Case under section 302) पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी.

पिछले 2 दिनों से पुलिस की टीम गांव में ही कैंप लगाकर आरोपी की तलाश कर रही थी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी पास के जंगल में छिपा हुआ है. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी.

Last Updated :Dec 8, 2021, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details