छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: कोरोना की जद में आए पुलिसकर्मी, 3 नए कोरोना केस की हुई पहचान

By

Published : Aug 11, 2020, 10:28 PM IST

बलरामपुर के कोतवाली थाना और आजाक थाना में पदस्थ पुलिस जवानों में कोरोना संक्रमण की पहचान हुई है. 3 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद दोनों थाने को सील कर दिया गया है.

Corona infection confirmed
3 संक्रमितों की पुष्टि

बलरामपुर: कोतवाली थाने और आजाक थाने में कोरोना वायरस संक्रमण ने दस्तक दी है. कोतवाली थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी और आजाक थाना से दो कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई है. जिला नोडल अधिकारी डाॅक्टर रवि लिंकन बड़ा ने बताया कि जिले में कुल 11 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. जिसमें रामानुजगंज से 5 बलरामपुर से 4 और राजपुर से 2 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद बलरामपुर सिटी कोतवाली में पदस्थ पुलिसकर्मियों और उसके संपर्क में आए अन्य लोगों के सैंपल लिए गए थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद बलरामपुर सिटी कोतवाली से एक और आजाक थाने से दो कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई. संक्रमित लोगों को कोविड-19 हॉस्पिटल शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. दोनों थाने को भी सील कर दिया गया है. फिलहाल सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

पढ़ें: दुर्ग: कोरोना संक्रमण से BSF के असिस्टेंट कमांडेंट की मौत

प्रदेश में कोरोना का कहर

भिलाई के BSF हेडक्वॉर्टर में पदस्थ असिस्टेंट कमांडेंट बीएच वानखेड़े को कोरोना संक्रमण होने पर इलाज के लिए रायपुर स्थित AIIMS में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पहचान हो रही है. अब तक 12 हजार 600 से ज्यादा मरीजों की पहचान हुई है. जिसमें से 3 हजार 500 से अधिक मरीजों का फिलहाल इलाज चल रहा है. वहीं कोरोना से मृतकों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details