छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा में लखनपुर मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 24, 2021, 5:38 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

सरगुजा पुलिस ने लखनपुर मर्डर केस (Lakhanpur Murder Case) की गुत्थी सुलझा ली है. प्रेम प्रसंग (love affairs) के चक्कर में यह मर्डर हुआ था. आरोपी सत्य नारायण राजवाड़े को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

lakhanpur murder case accused
लखनपुर मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा:सरगुजा (surguja) में पुलिस ने लखनपुर मर्डर केस (Lakhanpur Murder Case) की गुत्थी सुलझा ली है. प्रेम प्रसंग (love affairs) के चक्कर में यह मर्डर हुआ था. पुलिस ने आरोपी सत्य नारायण राजवाड़े (Accused Satya Narayan Rajwade) को गिरफ्तार किया है. राजवाड़े पर एक युवक की हत्या का आरोप है. प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश में युवक ने इस हत्या को अंजाम दिया.

सरगुजा में लखनपुर मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:सरगुजा में गंगापुर शराब दुकान के पास फायरिंग

दरअसल, गांव से अजय राजवाड़े 15 नवम्बर को कहीं चला गया. जिसकी तलाश उसके साथी कर रहे थे. लेकिन 17 नवम्बर की सुबह अजय की लाश अस्पताल के पास सड़क में पड़ी मिली. मृतक के नाक व कान से खून बहा हुआ था, जिसके बाद से ही पुलिस अपनी जांच कर रही थी और आज आरोपी को पकड़ने के सफलता मिली है.

पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग के चक्कर में दोनों युवकों की पुरानी रंजिश थी. जिस वजह से उसने हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को आरोपी को पकड़ने में काफी मसक्कत करनी पड़ी. आरोपी सूरजपुर जिले में जाकर छिप गया था. जहां उसे घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details