छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर की माना बस्ती में युवक की हत्या के दो और आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2022, 7:37 PM IST

Updated : Sep 8, 2022, 9:29 PM IST

Mana murder case: माना बस्ती में युवक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मास्टरमाइंड फरार है. पुलिस तेजी से उसकी तलाश कर रही है.Mana murder accused arrested
Mana murder case
रायपुर के माना बस्ती में हत्या अपडेट

रायपुर: राजधानी से लगे माना बस्ती में युवक की चाकू से गोदकर हत्या की घटना को अंजाम देने वाले 2 और फरार आरोपी गिरफ्तार. आरोपियों के नाम भीष्म शर्मा उर्फ राजा और प्रदीप चौहान पुलिस ने मामले में हत्या की धाराओं के अलावा अपहरण, साजिश रचने की धाराओं समेत एट्रोसिटी और आर्म्स एक्ट की धाराएं बढ़ा दी है. आरोपियो के पास से घटना में प्रयुक्त 3 कार समेत चाकू भी जब्त किया गया है. 5 सितंबर को माना बस्ती निवासी युवक विजेन्द्र मारर्कंडे उर्फ लल्ला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. अबतक कुल 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मामले का मास्टरमाइंड रवि साहू समेत 3 आरोपी अब भी फरार है. (Mana murder accused arrested)

रायपुर माना हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, बदमाश रवि का रेस्टोरेंट सील

5 सितंबर को हुई थी हत्या: मृतक लल्ला उर्फ छोटू मारकंडे का रविवार की रात हिस्ट्रीशीटर रवि साहू के आर एस रेस्टोरेंट में शराब को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद सोमवार की सुबह रवि के गुर्गों ने छोटू को घर से उठाकर कार में अपने साथ लेकर गए. इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर रास्ते में फेंक फरार हो गए. जैसे ही हत्या की खबर इलाके में फैली इसके बाद तनाव की स्थिति निर्मित हो (youth murdered in mana) गई. हत्यारों की गिरफ्तारी और रेस्टोरेंट को बंद करने की मांग को लेकर स्थानीय चक्काजाम कर दिए. इसके बाद उसी रात पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. . साथ ही प्रशासन ने रवि के रेस्टोरेंट को सील कर (goon Ravi restaurant sealed on Raipur) दिया.

Last Updated :Sep 8, 2022, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details