छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा ज्वाइंट कलेक्टर की गाड़ी पुल से नीचे गिरी, बाल-बाल बचीं अधिकारी

By

Published : Dec 7, 2021, 4:06 PM IST

Updated : Dec 7, 2021, 4:56 PM IST

कवर्धा ज्वाइंट कलेक्टर सड़क हादसा में घायल (Kawardha Joint Collector injured in road accident) हो गईं. उनका असंतुलित वाहन पुल से नीचे गिर पड़ा. हादसे में संयुक्त कलेक्टर को काफी चोटें आईं. उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रणवीरपुर (community health center) पहुंचाया गया.

Joint Collector vehicle fell under the bridge in Kawardha
कवर्धा में पुल के नीचे गिरा संयुक्त कलेक्टर का वाहन

कवर्धाःसंयुक्त कलेक्टर दीप्ति गवते की सरकारी गाड़ी पुल से नीचे गिर पड़ी. दुर्घटना में संयुक्त कलेक्टर को मामूली चोटें (Minor injuries to the Joint Collector in the accident) आईं. एक घटना की जांच करने के लिए डुमरिया जाने के दौरान यह हादसा हुआ.

जांजगीर चांपा में घर में सो रही सास-बहू की हत्या

सड़क निर्माण में ठेकेदार की लापरवाही

बताया गया है कि मुख्यालय से डुमरिया गांव जांच करने जा रहीं संयुक्त कलेक्टर दीप्ति गावते की गाड़ी पुल से नीचे गिर गई. इस स्थान पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है. इस मामले में ठेकेदार की लापरवाही (contractor's negligence) सामने आई है. दरअसल सड़क निर्माण के दौरान पुल तो बनाया गया लेकिन पुल के आगे और पीछे सड़क पर मिट्टी नहीं डाला गया. अब सड़क के नीचे गहरा खड्डा बन गया है. वाहन क्रॉसिंग या रात के समय अक्सर हादसा होता है.

संयुक्त कलेक्टर की गाड़ी भी इसी स्पॉट पर हादसे का शिकार हुई है. गनीमत यह रही कि अधिकारी को ज्यादा चोटें नहीं आईं हैं. हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रणवीरपुर (Community Health Center Ranveerpur) ले जाया गया. प्रााथमिक उपचार के बाद संयुक्त कलेक्टर की स्थिति फिलहाल ठीक है.

Last Updated : Dec 7, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details