बिहार

bihar

Vaishali: लूट में असफल होने पर अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी को मारी गोली, इलाज जारी

By

Published : Feb 8, 2022, 9:45 PM IST

वैशाली में लूट की वारदात (Robbery in Vaishali) असफल लुटेरों ने बाइक सवार स्वर्ण व्यवसायी को गेली मार दी. घायल होने के बावजूद शख्स मौके से भागने में सफल रहा, जिसे गंभीर हालत में हाजीपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Robbers shot businessman in Vaishali
Robbers shot businessman in Vaishali

वैशाली:बिहार के वैशाली में लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी (Robbers shot businessman in Vaishali), जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. मामला जिले के महुआ प्रखंड का है, जहां घात लगाए बदमाश जब लूट की वारदात में असफल रहे तो व्यवसायी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल स्वर्ण व्यवसायी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-वैशाली का दियारा जहां बहती है शराब की नदियां, ग्राउंड जीरो से देखें शराबबंदी की हकीकत

बताया गया कि लूटपाट करने के लिए घात लगाए अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाया है, लेकिन जब लूटपाट में सफलता नहीं मिली तो फिर गोली मार दी. जख्मी विनोद साह की कन्हौली बाजार में राजन ज्वेलर्स नाम से एक आभूषण की दुकान है. दुकान को बंद करके वह कन्हौली स्थित अपने घर बाइक से लौट रहे थे. उनके साथ उनका बेटा राजन कुमार मौजूद थे. रास्ते में बेझा गाछी लाइन होटल के पास अपराधियों ने विनोद शाह को रोकना चाहा जब वो नहीं रुका तो नजदीक से उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी स्वर्ण व्यवसायी मौके से गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा और अपराधियों की लूटपाट की नीयत नाकामयाब हो गई.

जख्मी व्यवसायी के बेटे राजन कुमार ने बताया की वो कन्हौली बाजार से घर की ओर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में अपराधियों ने गोली मार दी. तीन अपराधी एक बाइक पर सवार थे. अपराधी कितने थे यह अंधेरे के कारण स्पष्ट दिखाई नहीं दे सका. राजन ने आगे बताया कि अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया था, लेकिन लूट नहीं पाए क्योंकि गोली लगने के बावजूद वो बाइक लेकर भागने में सफल रहे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details