बिहार

bihar

हाजीपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 27, 2020, 5:18 PM IST

पॉश इलाके के दामोदर नगर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने छपरा की एक युवती को 3 महीने से बंधक बना कर रखा हुआ है और उससे जबरन धंधा करवाती है.

hajipur
hajipur

वैशालीः हाजीपुर में किराए के मकान में रहने वाली दंपति सेक्स रैकेट चलाते हैं. छपरा की एक युवती को 3 महीने से बंधक बना कर उससे धंधा करवाती थी. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती घर से निकल भागी और इसकी जानकारी मुहल्लेवालों को दी.

सेक्स रैकेट का खुलासा
दरअसल सदर थाने के पॉश इलाके के दामोदर नगर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने छपरा की एक युवती को 3 महीने से बंधक बना कर रखा हुआ है और उससे जबरन धंधा करवाती है. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी मुहल्लेवालों को दी. उसके बाद मुहल्ले में हंगामा हो गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

आरोपी दंपति गिरफ्तार
मुहल्ले वालों ने पहले महिला के पति की जमकर पिटाई कर दी उसके बाद सदर थाना की पुलिस को सूचना देकर बुला दिया. सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति को युवती समेत हिरासत में लेकर थाना ले आई. जहां पुलिस युवती और दंपत्ति से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस को घर से एक डायरी मिली, जिसमें सैकड़ों लोगों के नाम और नंबर लिखे हुए थे. पीड़ित युवती ने पुलिस से कहा है कि कई वर्दी वाले भी उसके पास आते रहे हैं. इसके अलावा दूर-दूर से कस्टमर बुलाए जाते थे.

आरोपी दंपति सभी से मोटी रकम वसूलती थी. हद तो तब हो गई जब पुलिस के पहुंचने से पहले भी युवती के मोबाइल पर एक कस्टमर का फोन आया. लेकिन जैसे ही युवक पहुंचा, मुहल्लेवालों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन इसी बीच युवक मुहल्लेवालों को चकमा देकर फरार हो गया.

छानबीन में जुटी पुलिस
बहरहाल स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. इससे मुहल्लेवाले काफी परेशान थे. मुहल्ले में रहने वाले लोगों ने बताया कि सेक्स रैकेट की वजह से यहां रहने वाले लोगों का जीना मुश्किल हो गया था. वहीं पुलिस हिरासत में आई महिला खुशबू देवी कुछ भी साफ-साफ नहीं बता रही है. जिस कारण मामला और गंभीर लग रहा है. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं पॉश इलाके में चल रहा सेक्स रैकेट इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि पीड़ित युवती के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details