बिहार

bihar

सारण में सीएसपी सेंटर में लूट, अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर लूटे 2 लाख रुपए

By

Published : Jul 26, 2022, 7:12 PM IST

सारण में लूट (Robbery In Saran) की घटना हुई है. हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी सेंटर से दो लाख रुपए लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

सीएसपी सेंटर से  लूट
सीएसपी सेंटर से लूट

सारण(छपरा):बिहार के सारण में सीएसपी सेंटर से दो लाख की लूट (Two Lakh Looted From CSP Center In Saran) हुई है. घटना जिले के तरैया-पानापुर एसएच-104 मुख्य सड़क किनारे स्थित चैनपुर-खराटी मथुरा चौक के समीप की है. जहां मंगलवार को एसबीआई बैंक के एक सीएसपी सेंटर से हथियार बंद अपराधियों ने पिस्टल भिड़ाकर दो लाख रुपये लूट लिये. वहीं, लूट के बाद अपराधियों ने बैंक कर्मियों का लैपटॉप, मोबाईल, सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क और एक कर्मी के पर्स से 15 हजार रुपये लेकर भाग निकले.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में दिनदहाड़े सीएसपी केंद्र से 88 हजार की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

सीएसपी सेंटर से दो लाख की लूट: बताया जाता है कि बैंक कर्मी लौवां गांव निवासी श्रीकांत यादव और गलिमापुर गांव निवासी मनोज मांझी सीएसपी सेंटर पर बैंकिंग कार्य कर रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने बैंक में अंदर घुसते ही कर्मियों पर पिस्टल और चाकू सटा दिया. जिसके बाद सीएसपी का शटर गिराकर कैश काउंटर से आराम से रुपये, लैपटॉप, मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क और कर्मियों के पर्स से 15 हजार रुपये निकाल कर भाग निकले.

दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग: लूट के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य हवाई फायरिंग भी किया. गोलियों की आवाज सुनकर कोई भी व्यक्ति अपराधियों के पास जाने से डर रहा था. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी इंदरजीत बैठा, मसरख इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, तरैया थानाध्यक्ष शोएब आलम, दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें-ग्राहक बनकर आए हथियारबंद अपराधियों ने CSP सेंटर से डेढ़ लाख रुपये लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details