बिहार

bihar

छपरा में शिवम पेट्रोल पंप लूटकांड समेत दर्जनों लूट का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2022, 9:36 AM IST

सारण पुलिस ने शिवम पेट्रोल लूटकांड का खुलासा किया है. इस मामले में 2 आरोपियों को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही है. दोनों आरोपियों से हथियार और लूट की रकम 7.80 लाख भी बरामद हुए हैं. पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने अन्य वारदातों में भी शामिल होने की बात कबूली है. पढ़ें खबर..

छपरा क्राइम न्यूज
शिवम पेट्रोल पंप लूटकांड

सारण: बिहार के छपरा में मुजफ्फरपुर रोड स्थित नेवाजी टोला चौक स्थित शिवम पेट्रोल पंप लूटकांड (Shivam Petrol Pump Robbery Case)का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में सारण पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से लूट की राशि 7.80 लाख रुपए भी बरामद हुई है. बता दें कि लूट के 48 घंटे के अंदर सारण पुलिस ने आरोपी लुटेरों को दबोच लिया है. इस मामले में एसपी संतोष कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की और लगातार हो रही वारदातों का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें- सारण मंडल कारा में छापा, मोबाइल और धारदार हथियार बरामद

अभियुक्तों से हथियार और कैश बरामद: सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से SIT की टीम लगी हुई थी. इस मामले में पुलिस को सफलता मिली है. दो आरोपियों को पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस और 2 लूटी हुई बाइक, 7 मोबाइल और दो सोने की चेन भी बरामद हुई है. वहीं आरोपियों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने द्वारा की गई लूट की घटनाओं का सिलसिलेवार तरीके से कहना शुरू कर दिया. इनके खिलाफ दर्जनों थाने में मामले दर्ज हैं.

''बढ़ती वारदातों को कंट्रोल में करने के लिए हमने एसआईटी बनाई थी. दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में टीम को सफलता मिली है. आरोपियों से हथियार, लूट की मोबाइल, बाइक और सोने की चेन के साथ शिवम पेट्रोल पंप लूटकांड में लूटे गए कैश 7.80 लाख रुपए भी बरामद हुए हैं.''- संतोष कुमार, सारण एसपी

वहीं, शिवम पेट्रोल पंप लूट कांड का भी 48 घंटे के अंदर उद्भेदन हुआ. जिसमें लूटी गई रकम से 7 लाख 80 हजार रूपए बरामद कर लिया गया है. वहीं सभी अपराधी की पहचान भी की जा चुकी है. जल्द पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details