बिहार

bihar

रोहतास: सड़क दुर्घटना में सेना के जवान की मौत, ड्यूटी पर जाने के दौरान जम्मू कश्मीर में हुआ हादसा

By

Published : Sep 29, 2021, 5:04 AM IST

सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत
सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

ड्यूटी पर जाने के दौरान रोहतास के रहने वाले सेना के जवान की जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में मौत हो गयी. इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास:बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के बिक्रमगंज (Bikaramganj) स्थित मैधरा गांव निवासी सेना के जवान धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. वह जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पोस्टेड थे. ड्यूटी पर जाने के दौरान जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गयी. हादसे की सूचना मिलते ही पूरा गांव शोक में गमगीन हो गया. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:बांका में ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पुलिस वाहन में मारी जोरदार टक्कर, होमगार्ड जवान की मौत

गांव के लोग जवान के पार्थिक शरीर के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. परिजनों की माने तो बुधवार की सुबह 10 बजे तक पार्थिव शरीर आने की संभावना है. परिजनों ने बताया कि उनके दाह संस्कार के लिए गांव में ही उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी. सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत की खबर सुनकर जवान के पिता राम प्रवेश सिंह की स्थिति गंभीर हो गयी है.

वहीं सेना के जवान की पत्नी गुड़िया सिंह के आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है. जवान के दोनों पुत्र छह वर्षीय तेज प्रताप सिंह और चार वर्षीय आर्यन सिंह भी पिता की मौत की खबर सुनकर सदमें में है. इस घटना के बाद गांव की महिलाएं जवान की पत्नी को सांत्वना देने में लगी है. वहीं गांव के लोग उनके पिता को संभाल रहे हैं. बताया जा रहा है कि जवान धर्मेंद्र कुमार सिंह वर्ष 2008 में भारतीय सेना से जुड़े थे.

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में जख्मी भोजपुर पुलिस बल के जवान की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details