बिहार

bihar

पूर्णिया में रिंटू सिंह के खासम खास नीरज झा की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 6, 2022, 1:53 PM IST

Updated : Jan 6, 2022, 2:37 PM IST

पूर्णिया में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को मौत के घाट (Murder In Purnea) उतार दिया. बताया जाता है कि मृतक रिंटू सिंह का खासम खास आदमी था. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया में युवक की गोली मारकर हत्या
पूर्णिया में युवक की गोली मारकर हत्या

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. घटना हॉट थाना क्षेत्र के कॉलेज रोड की है. जहां अपराधियों ने नीरज झा नाम के एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत (youth shot dead in purnea) हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःMurder In Banka : बांका में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बताया जाता है कि बाइकसवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना पूर्णिया हॉट थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी. घटना की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि नीरज झा सरसी निवासी रिंटू सिंह का खासम खास आदमी था और उसी के काम की देखरेख करता था.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःखगड़िया में शख्स की गोली मारकर हत्या, रैक पॉइंट पर उतारा मौत के घाट

वहीं, नीरज के जानने वाले बताते हैं कि पूर्णिया के सरसी थाना में पिछले दिनों रिंटू सिंह की हत्या को अंजाम देने वाले अपराधियों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक नीरज के पिता पुलिस डिपार्टमेंट में दारोगा पद पर कार्यरत थे, जिनकी पिछले दिनों ही मौत हो गई थी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Jan 6, 2022, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details