बिहार

bihar

Crime In Patna: शराब के नशे में अपराधियों ने युवक के मुंह में मारी गोली, हथियार लहराते हुए फरार

By

Published : Jan 27, 2022, 12:44 PM IST

परियावा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने युवक के मुंह में गोली मारकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

etv bharat
हत्या

पटना: बिहार में क्राइम ग्राफ (Crime Graph In Bihar) लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन गोलीबारी, फायरिंग और मर्डर करने की घटनाएं सामने आ रही है. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है. जहां पूर्व के विवाद को लेकर शराब के नशे में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या (Murder In Patna) कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना में मृतक युवक की पहचान परियावा गांव निवासी सोमारू साव का पुत्र पंकज साव के रूप में की गई है.

घटना बिक्रम थाने इलाके के परियावा गांव (Murder In Pariyava Village) की है. घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई विक्रांत कुमार ने बताया कि परियावा गांव के ही युवक सुजीत दुबे है, जो हमेशा शराब के नशे में मेरे और मेरे चचेरे भाई के किराना दुकान पर आकर गाली-गलौज और मारपीट करता है. एक माह पूर्व भी दुकान पर आकर मेरे साथ शराब के नशे में मारपीट गाली-गलौज किया था. उस समय भी उसे समझा-बुझाकर शांत कराया गया था.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:Crime In Jamui : जमीन विवाद में छोटे भाई की हत्या, बड़े की हालत नाजुक

गोलीबारी की आवाज सुनने के बाद स्थानीय और परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. जहां देखा कि पंकज साव खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ा हुआ है. उसके मुंह काफी खून आ रहा था. परिजन ने युवक को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:बेतिया में महिला की बेरहमी से हत्या.. पहचान छिपाने के लिए तेजाब से चेहरा जलाया

बुधवार की रात को भी दुकान पर आया और शराब के नशे में मारपीट और गाली-गलौज करने लगा. जिसमें मेरा चचेरा भाई पंकज बीच-बचाव करने पहुंचा. इस दौरान सुजीत दुबे उसे भी धमकी देने लगा. कुछ देर बाद आरोपी सुजीत दुबे घर चला गया. वहीं, कुछ देर बाद सुजीत अपने साथियों के साथ हथियार लेकर आया और पंकज को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल हो गया है. मृतक परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिक्रम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई. जहां पुलिस पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई है. अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस क्षेत्र में नाकेबंदी कर कार्रवाई में जुट गई है.

'मृतक के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन आया है. जिसके आधार पर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. प्रथम दृष्टया पूर्व का विवाद सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.'-धर्मेंद्र कुमार शाह, थानाध्यक्ष

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details