बिहार

bihar

बिहार में आज भी सुनील सिंह के यहां CBI का छापा, जानें अबतक की बड़ी खबरें

By

Published : Aug 25, 2022, 1:21 PM IST

बिहार में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI की टीम ने बुधवार को पटना, कटिहार और मधुबनी में कई ठिकानों पर छापेमारी की. सीबीआई ने जिन आरजेडी नेताओं पर शिकंजा कसा है, उनमें RJD एमएलसी सुनील सिंह भी थे. सीबीआई की ये कार्रवाई आज भी जारी है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

1. बिहार में आज भी सुनील सिंह के यहां CBI का छापा
भारतीय रेलवे में लैंड फॉर जॉब स्कैम यानी जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले (Land for Job Scam) में सीबीआई की टीम आज भी छापेमारी कर रही है. सीबीआई की टीम आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के यहां (cbi raid at rjd mlc sunil singh) पहुंची है.

2. ED और CBI के छापे पर बोले सीएम नीतीश.. आगे आगे देखिए होता है क्या
बिहार में ईडी और सीबीआई के छापे पर सीएम नीतीश ने अपने अंदाज में बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि आप सब देखते रहिए कि आगे आगे क्या होता है.

3. सृजन घोटाले में बड़ी कार्रवाई.. को ऑपरेटिव बैंक का अधिकारी गिरफ्तारी
बिहार में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में रेड का मामला अभी थमा ही नहीं था कि सीबीआई ने सृजन घोटाले पर शिकंजा कस दिया है. सीबीआई की टीम ने बांका में तैनात को-ऑपरेटिव बैंक के अधिकारी अशोक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

4. RJD नेता अवध बिहारी चौधरी ने स्पीकर के लिए किया नॉमिनेशन, नीतीश और तेजस्वी रहे मौजूद
RJD Leader Awadh Bihari Chaudhary ने बिहार विधानसभा स्पीकर पद के लिए नॉमिनेशन कर दिया है. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. पढ़ें..

5. फोटो शूट कर रहे युवक से लूट, हथियार के बल पर मोबाइल और कैमरा छीनने का वीडियो वायरल
बिहार के बक्सर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. फोटो शूट कर रहे युवक से हथियार के बल पर कैमरा और मोबाइट की लूट की गई. बीएमपी परिसर के पास इस घटना को अंजाम देने से सनसनी फैल गई है. युवक से लूट की घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़ें..


6. बीपीएससी पेपर लीक मामला, अदालत में 6 लोगों के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दाखिल
BPSC Paper Leak Case में 6 और लोगों के खिलाफ कोर्ट में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया गया है. इससे पहले ईओयू ने इस मामले में ही 9 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था.

7. नगर निकाय चुनाव 2022 के लिए मतदान केंद्रों का एसडीएम ने भ्रमण कर किया निरीक्षण
पटना के मसौढ़ी प्रखण्ड में नगर निकाय चुनाव 2022 के लिए एसडीएम ने निरीक्षण किया. जहां से जिस प्रकार की आपत्ति हुई, उसका निबटाने का निर्देश दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

8. शराब की जांच में हाथ लगी 40 किलो चांदी.. मामले में हो रही पूछताछ
बिहार में शराबबंदी को लेकर एलटीएफ सीतामढ़ी में वाहनों की जांच कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने शराब तो नहीं, लेकिन एक स्कॉर्पियो से करीब 40 किलोग्राम चांदी बरामद की है.

9.सिपाही की ड्यूटी.. गोद में बच्चा फिर भी BPSC क्रेक कर बनी DSP... सफलता पर एसपी ने दी बधाई
बेगूसराय में कार्यरत एक महिला सिपाही ने घर और नौकरी दोनों जगह की जिम्मेदारी निभाते हुए बीपीएससी की परीक्षा में सफलता पाई. अब वह डीएसपी के पद पर योगदान देंगी.

10.पंजाब से आ रहा शराब लदा ट्रक छपरा में जब्त, 661 कार्टन अंग्रेजी दारू बरामद
शराबबंदी के बावजूद बिहार शराब माफियाओं के लिए हब बना हुआ है. एक बार फिर छपरा में शराब से भरा ट्रक बरामद किया गाया. जो पंजाब से लाया गया था और बेगूसराय की तरफ जा रहा था.


ABOUT THE AUTHOR

...view details