बिहार

bihar

पटना: वन विभाग की अनियंत्रित पिकअप वैन डिवाइडर से टकराई, 3 लोग हुए घायल

By

Published : Feb 26, 2022, 2:30 PM IST

पटना में सड़क दुर्घटना में तीन वन कर्मी घायल (Three Injured In Road Accident In Patna) हो गए है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेज गति से जा रहा वन विभाग का वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया. पढ़ें पूरी खबर..

Three injured in road accident in Patna
Three injured in road accident in Patna

पटना:राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसों (Patna Road Accident) से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. कभी यातायात नियमों के उल्लंघन के कारण दो वाहन आमने-सामने टकरा जाते हैं, तो कभी खराब सड़क के कारण वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो जाता है. ताजा मामला पटना के अटल पथ के एमएलसी फ्लैट से पहले एमएलसी क्वार्टर के पास की है. यहां वन विभाग की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें तीन लोगों घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें -कैदी वाहन ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत, 4 अन्य घायल

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वन विभाग के पिकअप वैन में तीन कर्मी सवार थे. वन विभाग की पिकअप वन तेज रफ्तार से अटल पथ एमएलसी फ्लाइट के सामने से गुजर रही थी. इसी क्रम में पिकअप के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते वन विभाग की पिकअप वैन डिवाइडर से जा टकराई. जिसमें तीन वन विभाग के कर्मी गंभीर रूप से घयाल हो गए.

इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लगी. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में पटना के गार्डिनर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां सभी का इलाज जारी है. फिलहाल, पुलिस इस घटना के बाद पिकअप चालक का बयान दर्ज करने की जुगत में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -जमुई में सड़का हादसा: पेड़ से टकरायी सुधा दूध की गाड़ी, चालक समेत दो लोगों की मौत

यह भी पढ़ें -नदी में डूबने से 8 साल के बच्चे की गई जान, माता-पिता की मौत के बाद से ही नानी के घर रहता था मासूम

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details