बिहार

bihar

कोहरे ने की ट्रेन की रफ्तार धीमी, राजधानी तेजस समेत कई ट्रेनें लेट, देखें लिस्ट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 10:29 AM IST

Trains Late Due To Fog In Patna: कोहरे की वजह से बिहार में कई ट्रेन लेट चल रही हैं. देरी से चलने की वजह से यात्रियों को ठंड में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अगर आप भी ट्रेन पकड़ने के लिए निकल रहे हैं तो ट्रेनों की मौजूदा स्थिति को चेक कर लें. इस बीच लोग ट्रेन लेट होने से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:बिहार में ठंड और घने कोहरे का सितम जारी है. कोहरे के कारण लोगों को सड़को पर गाड़ी चलाने में परेशानी हो रहा है तो वहीं लॉको पायलट को भी कोहरे के कारण ट्रेन को चलाने में दिक्कत आ रही है. कोहरे के कारण ट्रेनों की रफ्तार धीमी हो गई है. पूर्व मध्य रेल के अलग-अलग रूटों पर प्रतिदिन दर्जनों ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट चल रही है. ट्रेन के लेट होने से कई सोशल मीडिया यूजर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

राजधानी तेजस की रफ्तार हुई धीमी: राजधानी दिल्ली से पटना को जोड़ने वाली राजधानी तेजस भी प्रतिदिन लेट चल रही है. सर्दी में ट्रेनों के इंतजार में रेल यात्रियों का हाल बेहाल हो रहा है. खासकर रात के समय ट्रेनों के इंतजार में यात्रियों को जागना पड़ रहा है. पटना से होकर गुजरने वाली 12304 नई दिल्ली हावड़ा पूर्वा सुपरफास्ट 3 घंटे लेट है. गाड़ी संख्या 20502 आनंद विहार अगरतला तेजस राजगीर एक्सप्रेस 3 घंटा लेट तल रही है.
कोहरे की वजह से रफ्तार पर लग रहा ब्रेक

संपूर्ण क्रांति भी हुई लेट:ट्रेन संख्या 20802 नई दिल्ली इस्लामपुर मगध सुपरफास्ट 4 घंटा लेट है. 12394 नई दिल्ली राजेंद्र नगर संपूर्ण क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 5 घंटा लेट है. 12310 तेजस राजधानी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 4 घंटा लेट है. रेलवे के अधिकारी का कहना है कि "कोहरे में विजिबिलिटी कम हो जाती है और ड्राइवर को ट्रैक देखने में मुश्किल होती है. रेल यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रेनों की रफ्तार धीमी होती है और ट्रेन लेट हो जाती है."

कई ट्रेन हुई लेट

ये भी पढ़ें:कोहरे के कारण तेजस एक्सप्रेस 13 तो संपूर्ण क्रांति 9 घंटे लेट, देरी से चल रही हैं कई ट्रेनें

ABOUT THE AUTHOR

...view details