दिल्ली-पटना फ्लाइट को मिल गया था सिग्नल, टेक-ऑफ से पहले ही आ गई बम होने की खबर

author img

By

Published : Jun 14, 2021, 5:00 PM IST

पटना

दिल्ली से पटना जा रही एक फ्लाइट में बम की कॉल को लेकर अचानक अफरा-तफरी मच गई. कॉल करने वाले युवक को पकड़ लिया गया है. पूछताछ हुई तो उसका नाम आकाश दीप पता चला, जो बिहार के सकरी का रहने वाला है. यह फ्लाइट सुबह 7:25 पर पटना के लिए दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली थी.

नई दिल्ली/पटना: दिल्ली से पटना जा रही एक फ्लाइट में बम की कॉल को लेकर अचानक अफरा-तफरी मच गई. कॉल करने वाले युवक को पकड़ लिया गया है. पूछताछ हुई तो उसका नाम आकाशदीप पता चला, जो बिहार के सकरी का रहने वाला है. यह फ्लाइट सुबह 7:25 पर पटना के लिए दिल्ली से आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) से उड़ान भरने वाली थी.

ये भी पढ़ें- Black Fungus In Patna: बीते 24 घंटे में ब्लैक फंगस के 8 नए मामले, 3 की मौत

युवक का चल रहा है बिहार में इलाज
उसी दौरान इसने अपने फोन से फ्लाइट में बम होने की शंका को लेकर कॉल कर दी. पूछताछ में पता चला कि वह मेंटली डिस्टर्ब भी है. उसका इलाज बिहार में चल रहा है. उसके साथ उसके पिता भी हैं.

डीसीपी राजीव रंजन ने की मामले की पुष्टि
DCP एयरपोर्ट राजीव रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उस फ्लाइट के पैसेंजर को उतार कर दूसरे फ्लाइट से भेजा जा रहा है. इस फ्लाइट की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- हाल-ए-पीएमसीएच : कोरोना के कारण माइक्रोबायोलॉजी में 40 से अधिक बीमारियों की जांच बंद

युवक फ्लाइट से नहीं जाना चाह रहा था
आगे की पूछताछ में युवक से पुलिस को पता लगा कि वह फ्लाइट से जाना नहीं चाह रहा था और फ्लाइट में बैठते ही उसे घबराहट होने लगी. इससे बचने के लिए उसने यह कॉल कर दी की फ्लाइट में बम हो सकता है, इससे मैं नहीं जा सकता हूं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.