बिहार

bihar

Masaurhi Crime News: प्रेम विवाह के विवाद में शख्स की हुई थी गला दबाकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 9:10 PM IST

Masaurhi News मसौढ़ी में बीते दिनों एक शख्स का शव पेड़ से लटका मिला था. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है. प्रेम विवाह के विवाद में शख्स की गला दबाकर हत्या की गई थी. आरोपियों ने शव को पेड़ से टांगकर छोड़ दिया था. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

मसौढ़ी में हत्या का आरोपी गिरफ्तार
मसौढ़ी में हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पटना (मसौढ़ी): राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी इलाके में बीते दिनों पुलिस ने एक शव बरामद किया था. पुलिस ने शीशम के पेड़ से लटका हुआ शव बरामद किया था. जांच के बाद शव की पहचान स्थानीय रंजीत कुमार के रूप में की गई. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई थी. आज गुरुवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (Four arrested in murder of man in Masaurhi) है.

ये भी पढ़ें- मसौढ़ी में मुकेश के परिजनों से मिले पप्पू यादव, बोले- 'जमीन, शराब और बालू के लिए हो रही है हत्याएं'

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई: मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुटी. पुलिस इस मामले में टेक्निकल टीम के सहयोग से जांच की, इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली की इस हत्याकांड में चार लोगों का हाथ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पड़ोसी ने दिया घटना को अंजाम: पुलिस के मुताबिक मृतक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. गिरफ्तार आरोपियों ने अपराध में शामिल होने की संलिप्तता स्वीकार कर ली है. हत्या प्रेम विवाह के विवाद में हुई थी. मुख्य आरोपी प्रदुमन कुमार मृतक का पड़ोसी था. उसने मृतक की भतीजी से प्रेम विवाह किया था. इसी बात से नाराज चल रहा था.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस: घटना के दिन दोनों के बीच काफी नोकझोंक हुई थी. बाद में मुख्य आरोपी प्रदुमन कुमार ने अन्य पांच लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए सभी आरोपियों ने उसके शव को गमछे से बांध कर पेड़ से लटका दिया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"तारेगना मोर के पास शीशम के पेड़ से लटकी हुई एक लाश मिली थी. स्थानीय के रूप में पहचान हुई. पुलिस टेक्निकल सविलांस के आधार पर जांच की, जिसमें चार लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली. जिसके बाद चारों की गिरफ्तारी की गई."- शुभम आर्य, एएसपी, मसौढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details