बिहार

bihar

पटना में बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, स्थिति गंभीर

By

Published : Oct 11, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Oct 11, 2022, 9:58 AM IST

एक बार फिर पटना में अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है. बिहटा में घर के बाहर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने घेरकर पत्रकार को गोली मार दी है. जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

पत्रकार को मारी गोली
पत्रकार को मारी गोली

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में बाइक सवार अपराधियों नेस्थानीय पत्रकार को गोली मारी (Shot Media Person In Patna) है. बिहटा थाना क्षेत्र के बीते रात में घर से बाहर एक दैनिक अखबार के पत्रकार को गोली मार दी. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने करीब पांच राउंड गोलियां चलाईं जिसमें से एक गोली रविशंकर को लगी है. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने उसे गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ेंः सीतामढ़ी : पुलिस की वर्दी में आए, फिर डकैती कर 10 लाख लेकर हुए चंपत

पटना में बदमाशों ने पत्रकार को गोली मारी:बताया जाता है कि अमहरा गांव निवासी दैनिक अखबार के संवाददाता रविशंकर अपने बाइक से बर्थडे पार्टी के बाद घर लौट रहे थे. तभी घर के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें एक गोली रविशंकर को लगी. जिसके बाद वह बेहोश हो गए. वहीं मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार अपराधी गोली चलाने के बाद फरार हो गए.

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बातचीत में बताया कि बिहटा के अमहारा गांव में दैनिक अखबार के संवाददाता रविशंकर को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद वे घायल हो गये. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा और भी इस इलाके में कई राउंड फायरिंग की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है.

ये भी पढ़ें-वैशाली: घर के बाहर झाड़ू लगा रहे बुजुर्ग के सिर में मारी गोली, पीड़ित ने बतायी पूरी कहानी...

Last Updated :Oct 11, 2022, 9:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details