बिहार

bihar

नालंदा में हादसों का दिन: चार अलग-अलग दुर्घटनाओं में छात्रा समेत 4 की मौत, पसरा मातम

By

Published : Apr 18, 2022, 4:37 PM IST

Four killed in Nalanda

बिहार के नालंदा में सोमवार का दिन हादसों (accident in nalanda) भरा रहा. जिले के अलग-अलग थाना अंतर्गत हुए हादसों में एक छात्रा सहित 4 लोगों की मौत हो गई. घटना पावापुरी, नालंदा, हरनौत और नूरसराय थाना क्षेत्र की है. पढ़िए पूरी खबर..

नालंदा:जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास बाड़ी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बाभन बिगहा गांव निवासी वीरमणि प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार के रूप में हुई है. सुबह ग्रामीणों ने नदी में शव देखा तो आसपास के लोगों को सूचना दी, तब जाकर युवक की पहचान हुई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है.

पढ़ें- बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरी कार, 5 लोग घायल

विभिन्न घटनाओं में चार की मौत: दूसरी घटना नालंदा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. जहां एक 35 वर्षीय युवक ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है. वहीं, पीड़ित पक्ष के लोगों ने कहा कि संपत्ति पर कब्जा हो जाने से युवक तनाव में था. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

सड़क किनारे मिला बुजुर्ग का शव:तीसरी घटना पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र के जकरा-बारा बिगहा गांव के पास की है. जहां एक 72 वर्षीय बुजुर्ग का शव सड़क किनारे देखा गया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचे ग्रामीण और पुलिस ने देखा तो लगा कि बुजुर्ग किसी रोग से ग्रसित थे और सही इलाज नहीं होने की वजह से उनकी मौत हो गई है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही बुजुर्ग की पहचान करने में भी पुलिस जुटी हुई है.

छात्रा की दुर्घटना में मौत:वहीं, चौथी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र की है, जहां एक 13 वर्षीय छात्रा को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने गोसाई बिगहा गांव के निकट कुचल दिया. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक छात्रा की पहचान उमाशंकर यादव की पुत्री संपत कुमारी के रूप में हुई है, जो बराड़ा हाई स्कूल में छठी कक्षा में घर से नामांकन के लिए साईकल से जा रही थी. घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर चालक फरार हो गया. वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर गुस्साए ग्रामीणों को समझाया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है.

पढ़ें:पूर्णिया: बीमार बेटी की दवाई लेने जा रहे ससुर और दामाद को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

पढ़ें:अररिया में बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details