बिहार

bihar

Murder in Lakhisarai: बच्चों के खेल को लेकर झगड़े में बुजुर्ग की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jan 17, 2023, 12:06 PM IST

बिहार के लखीसराय में बुर्जुग से मारपीट (Old Man Beaten Up in Lakhisarai) की वजह से उसकी मौत हो गई है. बच्चों के बीच खेल में हुए विवाद को लेकर बात इतनी आगे बढ़ गई कि परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. मारपीट में घायल हुए बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बच्चों के खेल में बुर्जुग की हत्या
बच्चों के खेल में बुर्जुग की हत्या

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ प्रखंड के अतंगर्त कठोतिया गांव में सोमवार शाम हुई दो परिवारों के बीच मारपीट (Fight between two families Lakhisarai) मामले में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार देर शाम एक गोतियां और दूसरे गोतियां के बीच बच्चों के आपसी खेल खेल में हुए मारपीट को लेकर विवाद शुरू हो गया. मामूली बात पर शुरू हुआ विवाद इतना आगे बढ़े गया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई.

पढ़ें-लखीसराय में जमीन विवाद के चलते मारपीट, आधा दर्जन से अधिक घायल

आपसी झगड़े में बुजुर्ग की मौत: दोनों परिवारों के बीच हुए इस मारपीट की सूचना हलसी थाना को दी गई है. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाबुझाकर शांत करा दिया था. हालांकि पुलिस के जाते ही मामले फिर बिगड़ गया और आपसी झगड़ा शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि रात्रि करीबन आठ बजे जर्नादन पासवान को सुरो पासवान के पुत्र सत्येन्द्र कुमार ने सिर पर कंथी से वार कर दिया जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया और इलाज के दरम्यान उसकी मौत हो गई.



पुलिस के समझाने के बाद भी किया विवाद: इस संबध में रामगढ़ थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि देर शाम कठोतिया गांव के दो परिवारों में आपसी झंगड़ा हुआ है. बच्चों के खेल में विवाद शुरू हुआ और इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार आपस में भिड़ गए. मौजूदा लोगों का कहना है कि जर्नादन पासवान उर्फ नागों पासवान और इनके घर से सटे सुरो पासवान में कहा सुनी हुई थी. बात बढ़ी तो दोनों परिवार की ओर से लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया. पुलिस जब दोनों परिवार को समझाकर वापस आ गई तो वो फिर से आपास में भीड़ गए. जिसमें लोगों ने बताया कि हरेराम पासवान, रंजन कुमार और रंजीत कुमार के द्धारा जर्नादन पासवान पर कंथी से वार किया गया. जिससे उसका सिर फट गया. इलाज के लिए रामगढ़ पीएचसी भेजा गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है जहां उसकी मौत हो गई.

"देर शाम कठोतिया गांव के दो परिवारों में आपसी झंगड़ा हुआ है. बच्चों के खेल में विवाद शुरू हुआ और इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार आपास में भिड़ गए. मौजूदा लोगों का कहना है कि जर्नादन पासवान उर्फ नागों पासवान और इनके घर से सटे सुरो पासवान में कहा सुनी हुई थी."-रीता कुमारी, थाना अध्यक्ष,रामगढ़

ABOUT THE AUTHOR

...view details