बिहार

bihar

Khagaria News: खगड़िया में बम की तरह फटा कुकर, एक बच्ची की मौत.. महिला झुलसी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 30, 2023, 4:54 PM IST

Updated : Oct 30, 2023, 5:28 PM IST

बिहार के खगड़िया में कुकर फटने से बच्ची मौत (Cooker blast in Khagaria) हो गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका इलाज किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...
खगड़िया में कुकर फटने से बच्ची मौत
खगड़िया में कुकर फटने से बच्ची मौत

खगड़ियाःबिहार के खगड़िया में कुकर ब्लास्ट में एक बच्ची की जान चली गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है, जिसका इलाज किया जा रहा है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना के दक्षिणी भदास गांव की बतायी जा रही है. बच्ची की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है.

रिश्तेदार के घर आई थी बच्चीः मृतका की पहचान मानसी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी बाटो सहनी के पुत्री मिस्टी कुमारी के रूप में हुई है. इस घटना में बच्ची की मां विजुला देवी गंभीर रूप से झुलस गई है. परिजनों के अनुसार विजुला देवी अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी, जहां हादसा हो गया. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची की मौत हो गई.

खाना बनाने के दौरान हादसाः परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह घर में खाना बन रहा था. इसी दौरान कुकर ब्लास्ट कर गया. कुकर फटने की आवाज इतनी तेज थी कि आपसपास के लोग दौड़ पड़े. घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची और उसकी मां को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर रूप से झुलसी बच्ची को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में बच्ची की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

"घटना की जानकारी मिली है. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. लोगों को खाना बनाने के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी गई है."-राजीव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

Last Updated :Oct 30, 2023, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details