बिहार

bihar

जहानाबाद में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

By

Published : Mar 11, 2022, 8:29 PM IST

जहानाबाद में सड़क हादसे के दौरान एक होमगार्ड जवान की मौत (Home Guard Jawan Died in Road Accident) हो गई, वहीं एक दूसरी घटना में महिला की मौत हो गई. घटना के बाद दोनों ही परिवार में कोहराम मचा है. वहीं, होमगार्ड जवान के परिजनों ने सड़क जाम कर आक्रोश जताया.

सड़क दुर्घटना में होमगार्ड जवान की मौत
सड़क दुर्घटना में होमगार्ड जवान की मौत

जहानाबादःबिहार के जहानाबाद में सड़क हादसे (Road Accident In Jehanabad) के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. अगल-अलग थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद मरने वालों में एक महिला और एकहोमगार्ड का जवान शामिल है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर सड़क हादसे का CCTV वीडियो आया सामने, रफ्तार ने ऐसे ली थी युवक की जान

पहली घटना जहानाबाद-पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर मई हॉल्ट के पास हुई. दुर्घटना में टेहटा ओपी क्षेत्र के नजरू बिगहा निवासी होमगार्ड के जवान मिथिलेश यादव की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि मिथिलेश यादव को जहानाबाद बिजली विभाग में ड्यूटी मिली थी. वो अपनी ड्यूटी के लिए घर से साइकिल से निकले ही थे कि मई हॉल्ट के समीप एक पिकअप वैन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-बेतिया: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल इलाज के लिए लाए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद होमगार्ड एसोसिएशन जहानाबाद के लोगों ने दुख प्रकट किया है. वहीं, आक्रोशित परिजनों ने घटना को लेकर घंटो सड़क जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें -थावे मंदिर दर्शन की आस रह गई अधूरी, सड़क हादसे में गई मां-बेटी की जान, दो अन्य घायल

वहीं, दूसरी घटना घोसी थाना क्षेत्र (Ghosi police station) की है, जहां बाजीतपुर मोड़ के पास दवा लेने के लिए जा रही एक महिला को पीछे से बस ने टक्कर मार दी. इसके बाद महिला सड़क पर गिर गई. ग्रामीणों के सहयोग से उसे इलाज के लिए जहानाबाद के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों का कहना है कि तेज रफ्तार से आ रही बस ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बस चालक बस को लेकर फरार हो गया. महिला धोबडी गांव निवासी 55 वर्षीय निलुआ देवी बताई जाती है. फिलहाल दोनों मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details