बिहार

bihar

जमुई में शराबी पड़ोसी से परेशान महिला ने एसपी से की शिकायत, कहा- 'पीकर घर पर चलाता है ईंट-पत्थर'

By

Published : Nov 8, 2022, 10:57 PM IST

बिहार के जमुई में एक शराबी पड़ोसी से परेशान महिला एसपी से गुहार लगाने के लिए पहुंची थी. शराबी पर कार्रवाई के लिए महिला ने एसपी को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. पढ़ें पूरी खबर.

शराबी से परेशान महिला
शराबी से परेशान महिला

जमुईःबिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) है. इसी बीच जमुई में शराब पीकर एक व्यक्ति लगातर पड़ोस के लोगों को परेशान कर रहा था. शराबी पड़ोसी से परेशान से एक महिला मंगलवार को पड़ोसी की फरियाद लेकर जमुई एसपी डॉ शौर्य सुमन से मिलने पहुंची थी. इस बाबत पीड़ित महिला ने लिखित आवेदन सौंपकर कर शराबी पड़ोसी पर कार्रवाई की गुहार (Woman Meet Jamui SP Demand Action Against Drunken Neighbor) लगाई है.

ये भी पढ़ें- शराब पीकर पहुंचा पति, बीच सड़क पर पत्नी ने चप्पल से की पिटाई

"एसपी से गुहार लगाने पहुंची संजू देवी बोली "सोनू रावत मेरे पड़ोस में रहता है. वह अक्सर शराब पीकर गाली-गलौज करता है. घर पर ईंट-पत्थर चलाता है. थानें में आवेदन दे चुके हैं. कोई सुनवाई करने के लिए तैयार नहीं है."- संजू देवी, पीड़ित महिला

गिद्धौर गांव की है पीड़ित महिलाःपीड़ित महिला जमुई जिले के गिद्धौर थाना अंतर्गत गिद्धौर गांव की वासी है. महिला संजू देवी और एक ग्रामीण इंद्रदेव कुमार ने एसपी कार्यालय पहुंचकर लिखित आवेदन दिया. आवेदन पड़ोसी की ओर से शराब पीकर पड़ोसी की ओर से परेशान करने की बात कही गई है. संजू देवी ने बताया की सोनू रावत से किसी प्रकार का झगड़ा-झंझट नहीं है. उसका मकान मेरे मकान के बगल में है. घर में तीन महिलाएं रहती हैं. घर के पुरूष सदस्य बाहर मजदूरी करते हैं. सोनू रोजाना शराब पीकर आता है और हमलोगों को गंदी-गंदी गाली देता है और मारने-काटने की बात करता है. कई बार धर पर ईंट पत्थर भी चला चुका है. यही नहीं घर में भी धुसने का प्रयास करता है .

ये भी पढ़ें-दूसरी पत्नी पिलाती थी शराब, पहली पत्नी की शिकायत पर शराबी पति गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details