बिहार

bihar

Jamui Train Accident: ट्रेन से कटकर महिला और पुरुष की मौत, घने कोहरे के कारण हादसा

By

Published : Jan 16, 2023, 12:02 PM IST

किऊल-जसीडीह रेलखंड (Kiul Jasidih railway line) के गिद्धौर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. जहां दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे के बाद रेलवे पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.
ट्रेन से कटकर महिला पुरूष की मौत
ट्रेन से कटकर महिला पुरूष की मौत

जमुईःबिहार के जमुई मेंगिद्धौर रेलवे स्टेशन (Giddhaur Railway Station) के पास सुबह लगभग 6 बजे दो लोग ट्रेन की जद में आ गए और उनकी मौत (Two died after crushed by train in jamui) हो गई. बाद में कुछ लोगों ने रेलवे पोल संख्या 377/21 और 377/19 के बीच ट्रेक पर दो शवों को देखा और इस बात की जानकारी गिद्धौर रेलवे स्टेशन के वरीय पदाधिकारी को दी. सूचना के बाद रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जें में ले लिया.

ये भी पढ़ेंःFood Delivery Boy Thrashed: जमुई में फूड डिलीवरी ब्वॉय को बंधक बनाकर साथियों ने पीटा

नहीं हो सकी शव की पहचानः घटना के संबंध में रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि हादसे में एक महिला और एक पुरूष की मौत हुई है. जिसमें महिला का अब तक सर नहीं मिल पाया है. वहीं दोनों का शव के पास से किसी भी प्रकार का कोई पहचान से संबंधित कागजात नहीं मिला है. जिस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

कपड़े से पहचान करने में जुटी पुलिसः फिलहाल रेल पुलिस द्वारा अगल बगल के क्षेत्रों में शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. रेल पुलिस को आशंका है कि दोनों अधेड़ दंपति हैं, रेल पुलिस मौके से मौजूद कपड़े और अन्य सामग्री के आधार पर उसकी पहचान करने में जुटी है.

"शव के पास से कोई पहचान से संबंधित कागजात नहीं मिला है. जिस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. अगल बगल के क्षेत्रों में शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. देखने से दोनों अधेड़ दंपति मालूम पड़ते हैं, मामले की जांच जारी है"- अनिल कुमार, रेल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details