बिहार

bihar

जब शौचालय टंकी सफाई से निकलने लगी शराब की खेप, देखकर उड़े पुलिस के होश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 8:43 AM IST

Liquor Seized In Gopalganj: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से तस्कर रोजाना शराब तस्करी की नई-नई तरकीब ढूंढ रहे हैं. इसी क्रम में गोपालगंज में शौचालय टंकी सफाई से शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. हालांकि तस्कर भागने में सफल रहे हैं.

गोपालगंज में शौचालय टंकी सफाई से शराब बरामद
गोपालगंज में शौचालय टंकी सफाई से शराब बरामद

गोपालगंज में शौचालय टंकी सफाई से शराब बरामद

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में शौचालय टंकी सफाई से शराब बरामद हुई है. जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर दियारा इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर शौचालय सफाई टंकी से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है. शराब बरामदगी के साथ ही तस्करी की नई तरकीब का भी पुलिस ने पर्दाफाश किया है. हालांकि शराब तस्कर फरार होने में सफल रहे. वहीं पुलिस ने शराब के साथ शौचालय की टंकी को जब्त कर लिया है.

शौचालय टंकी सफाई से शराब बरामद: बताया जाता है कि दियारा इलाके से शौचालय सफाई मशीन की टंकी में रखकर तस्कर विदेशी शराब कहीं ले जाने की फिराक में थे. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दियारा इलाके के बहरामपुर में कार्रवाई की. पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक शौचालय सफाई की टंकी को जब्त कर लिया. जब्त टंकी की जब तलाशी ली गई तो उसमें रखी गई भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद की गई.

क्या बोले थानाध्यक्ष?: इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. वाहन की जब तलाशी ली गई तो उसमें विदेशी शराब के कार्टन बरामद किए गए. वाहन को जब्त कर थाने पर लाया गया. जहां तलाशी के दौरान टंकी से 1080 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details