बिहार

bihar

मोतिहारी में लाखों रुपये का शराब जब्त, तस्कर फरार

By

Published : Sep 5, 2021, 10:31 PM IST

alcohol
alcohol

उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग ने बड़ी मात्रा में शराब जब्त किया है. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी:बिहार के पूर्वी चंपारण ( East Champaran ) जिले में उत्पाद विभाग की टीम को एक मिली बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा चौक के नजदीक एनएच 28 बी के किनारे उत्पाद विभाग की पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक पर लदे बड़ी मात्रा में विदेशी शराब( Liquor Ban In Bihar ) को बरामद किया है. जब्त शराब विभिन्न ब्रांड के बताये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-VIDEO : 'हाथ जोड़कर कहता रहा भगवान के लिए छोड़ दो', फिर भी बेरहमी से पीटते रहे बदमाश

उत्पाद अधीक्षक अभिनव प्रकाश ने बताया कि सेमरा चौक के पास एक यूपी नंबर की संदिग्ध ट्रक के खड़ा होने की सूचना मिली थी. दो टीम बनाकर सेमरा भेजी गई. टीम ने ट्रक की जांच की, तो ट्रक में पीओपी के डैमेज बोरी में शराब के कार्टन रखे मिले. उन्होंने बताया कि जब्त शराब की गिनती की जा रही है. लेकिन 200 से ज्यादा कार्टन शराब होने का अनुमान है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें-गया में मॉर्निंग वॉक से लौट रहे पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली, PMCH रेफर

उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों की पहचान करने में जुटा हुआ है. हालांकि, छापेमारी टीम के पहुंचने की भनक लगते ही ट्रक का ड्राइवर और शराब कारोबारी फरार हो गए. जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये में बतायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details