बिहार

bihar

मोतिहारी में अपराधियों ने महिला मुखिया पर की फायरिंग

By

Published : Jul 29, 2022, 7:48 PM IST

मुखिया रीमा देवी

मोतिहारी जिले में दरवाजे पर टहल रही महिला मुखिया अपराधियों के फायरिंग में जख्मी (Firing In Motihari) हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में मुखिया को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. दरवाजे पर टहल रही महिला मुखिया अपराधियों के फायरिंगमें जख्मी हो (Attack On Mukhiya Reema Devi In Motihari)गई. परिजनों ने आनन-फानन में मुखिया को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. गोली मुखिया के पैर के आर-पार हो गई. घटना मोतिहारी के पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा स्टेशन के पास स्थित महिला मुखिया के आवास की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

पढ़ें-मोतिहारी में मुखिया पति और पुत्र पर जानलेवा हमला, दोनों बाल-बाल बचे

"विशुनपुरा पंचायत की मुखिया रीमा देवी पर अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली चलाए जाने की सूचना मिली थी. घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरु कर दी गई है. घटना स्थल पर कहीं खून के निशान नहीं थे और ना ही वहां से कोई गोली का खोखा बरामद हुआ है. गोली मुखिया के बाएं पैर में लगी है. मामले में अभी तक आवेदन नहीं मिला है."-प्रमोद कुमार पासवान, पिपरा थानाध्यक्ष

टहलने के दौरान मारी गोलीःबताया जाता है कि विशुनपुरा पंचायत की मुखिया रीमा देवी अपने दरवाजे पर टहल रही थी. इसी बीच अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर मुखिया घर के अंदर भागी. भागने के दौरान गोली मुखिया के बाएं पैर में लग गई, जिनका इलाज चल रहा है. गोलीबारी के पीछ मुखिया दुश्मनों का हाथ बताया जा रहा है. रीमा देवी ने बताया कि मुखिया चुने जाने के कारण कई लोगों से दुश्मनी हो गई है.

निजी नर्सिंग होम में भर्तीःघायल मुखिया रीमा देवी ने बताया कि लगभग 11 बजे वह अपने दरवाजे पर टहल रही थी. उनके पति बबलू भी दरवाजे पर ही थे. घर के समीप खेत की ओर से गोली चलाई गई. गोली मुखिया के बाएं पैर को भेदते हुए निकल गई और वह वहीं गिर गई. गोली की आवाज सुनकर उनके पति दौड़े. तब तक अपराधी मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद मुखिया पति अपनी पत्नी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में लेकर गये, जहां उनका इलाज जारी है.

पढ़ें-हथियार का लाइसेंस और बॉडीगार्ड के लिए मुखिया ने खुद पर करवाई फायरिंग, अब पहुंच गए हवालात

ABOUT THE AUTHOR

...view details