बिहार

bihar

Buxar News : कट्टा से केक कटना पड़ा महंगा.. हथियार और शराब के साथ तीन युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 29, 2023, 9:44 PM IST

बिहार के बक्सर में एक युवक को देसी कट्टा के साथ अपना जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने कट्टा से बर्थडे केक काटने वाले युवक समेत तीन को गिरफ्तार (Youth arrested with weapons) कर लिया. इसके साथ ही दोनाली बंदूक, कट्टा और शराब भी जब्त किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना की पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्र से हथियार और शराब के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आये एक युवक के मोबाइल से पुलिस को देसीकट्टा से बर्थडे केक काटने का वीडियोमिला था. उस आधार पर पुलिस ने अन्य दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से दोनाली बंदूक और कट्टा के साथ शराब बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें :Gopalganj Crime : पहले कट्टा के साथ सोशल मीडिया पर डाला फोटो, अब पहुंच गए हैं..

शराब बिक्री की मिली थी सूचना :एसपी को सूचना मिली थी कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के केशरी डेरा में एक युवक शराब बिक्री कर रहा है. इसके बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ धीरज कुमार और इटाढ़ी थाने की पुलिस की एक टीम बनाई गई, जिसने शराब बेच रहे जितेंद्र राम उर्फ जग्गू नामक युवक को धर दबोचा. उसके पास 26 बोतल शराब, एक कट्टा और एक मोबाइल बरामद हुआ.

मोबाइल में मिला कट्टा से केक काटने का वीडियो : पुलिस के हाथ लगे शराब तस्कर के मोबाइल में देसी कट्टा से बर्थडे केक काटने का एक वीडियो पुलिस को मिला. उसके आधार पर पुलिस ने उसके दोस्त गोल्डन कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ही कुकुढा गांव से अवैध हथियार लेकर घूम रहे चन्द्रशेखर सिंह पिता चंद्रमा सिंह नामक युवक को गिरफ्तार किया गया. उसके घर से पुलिस को एक दोनाली बंदूक और देसी कट्टा मिला है. सभी अभियुक्तों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

"इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से हथियार शराब और कारतूस के साथ तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक दो नाली बंदूक, दो देसी कट्टा और शराब बरामद हुआ है. एफआईआर दर्ज कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद सभी को जल भेज दिया गया है".-मनीष कुमार, एसपी, बक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details