बिहार

bihar

Watch Video: बक्सर में पार्क में दो गुटों में हिंसक झड़प, अंधाधुंध फायरिंग से सहमे लोग

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 23, 2023, 7:42 PM IST

Updated : Dec 23, 2023, 7:55 PM IST

Firing At Park In Buxar: बिहार के बक्सर में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग की घटना सामने आई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग

बक्सरःबिहार के बक्सर में फायरिंग की घटना सामने आई है. घटना जिले के समाहरणालय से कुछ ही दूरी पर नगर भवन के पार्क की है, जहां युवाओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोली चली है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों गुट के लोग भाग निकले. घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है.

दो गुटों में झड़प और फायरिंगः घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम नगर भवन पार्क में दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक दूसरे पर हमला भी किया गया. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक गुट के लोग दूसरे गुट पर लाठी डंडे से हमला कर रहे है. इसी दौरान एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोली चलाई गई. गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी.

पार्क में मची अफरा-तफरीः पार्क में गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई. टहलने पहुंचे लोग इधर-उधर भागने लगे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक पक्ष के युवक बैक टू बैक तीन राउंड गोली चलाई. दहशत से लोग भागने लगे. घटना की सूचना के बाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी धीरज कुमार ने छानबीन की.

"घटना स्थल से पुलिस को एक पिस्टल मिला है. गोली चलने की बात सामने आई है. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियों की गई गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है."-धीरज कुमार, डीएसपी, बक्सर

नए साल को लेकर पुलिस अलर्टः गौरतलब है कि क्रिसमस और नए साल को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. उसके बाद भी दिनदहाड़े शहर के बीचोबीच भीड़-भाड़ वाले पार्क में हुई गोलीबारी की वारदात से लोग सहम गए हैं. पुलिस लगातार पार्क में कैंप कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः

बक्सर में महिला सिपाही की दादागिरी, ट्रक चालक को हंटर और बूट से पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद निलंबित

अवैध बालू लदे ट्रकों की जांच करने सड़क पर उतरे बक्सर डीएम, कारोबारियों के छूटे पसीने

बालू माफियाओं ने जज का फर्जी हस्ताक्षर कर थाने से ट्रक को छुड़ाया, देखती रह गई बक्सर पुलिस

Last Updated :Dec 23, 2023, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details