बिहार

bihar

मतदान के बाद प्रत्याशी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, दोनों ओर से चली गोली और लाठी-डंडे

By

Published : Sep 24, 2021, 9:45 PM IST

Violent clash between two parties after polling in Aurangabad

औरंगाबाद में मतदान की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच जमकर लाठी-डंडे और फायरिंग की गई. जिसमें एक पक्ष के पांच लोगों जख्मी हो गए है. दो की हालत चिंताजनक बातई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद जिले में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पहले चरण के मतदान (First Phase Polling) के बाद दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और फायरिंग (Firing) की गई. जिसमें पांच लोगों घायल हो गए. दो की हालत चिंताजनक देखते हुए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेला पंचायत परसा गांव की है.

यह भी पढ़ें -औरंगाबाद में मतदान के दौरान हिंसक झड़प में तीन घायल, पुलिस पर हुई पत्थरबाजी

मामले में बताया जाता है कि बेला पंचायत के परसा गांव में मतदान समाप्त होते ही दो प्रत्याशियों के समर्थकों ने अपने-अपने प्रत्याशी के जीत के दावों को लेकर आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने फायरिंग भी की. इस मारपीट की घटना में पांच लोग जख्मी हो गए. जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक बताते हुए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

देखें वीडियो

हालांकि, घायल के साथ आए प्रत्याशी के एक समर्थक ने इस घटना को चुनाव से अलग बताया है. वहीं, एक प्रत्याशी के समर्थक ने इसे चुनाव से जोड़ कर पिटाई किये जाने की बात कही. लेकिन जो भी हो इस मामले को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच तनाव बना हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की बिंदुवार जांच शुरू कर रही है.

मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बेला पंचायत के परसा गांव में दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट की घटना हुई है. जिसमें 5 लोगों घायल होने की सूचना के आधार पर पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि लाठी-डंडे पत्थरबाजी से सभी घायल हुए हैं, लेकिन पुलिस फायरिंग घटना से इंकार कर रही है.

यह भी पढ़ें -औरंगाबाद में मतदान के दौरान हिंसक झड़प, 7 राउंड फायरिंग, DM-SP कर रहे कैंप

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details