बिहार

bihar

Bhagalpur News: तीन थानों के टॉप 10 लिस्ट में शामिल दो अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2023, 3:55 PM IST

बिहार के भागलपुर में दो कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. दोनों अपराधी जिले के तीन थानों के टॉप 10 लिस्ट में शामिल था. दोनों पर दर्जनों हत्या, लूट, अपहरण और फिरौती का मामला दर्ज है. इसकी गिरफ्तारी के लिए लंबे समय से छापेमारी चल रही थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई जिले के रंगरा थाने की पुलिस ने की है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जिले के रंगरा थाना क्षेत्र के निवासी महाराणा यादव और जंगल टोला मोहनपुर, पुर्णिया निवासी नवल यादव के रूप में हुई है. जिसकी गिरफ्तारी के पुलिस लंबे समय से छापेमारी कर रही थी. दोनों अपराधी नवगछिया पुलिस के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल था.

यह भी पढ़ेंःGopalganj Crime: पड़ोसी के कमरे में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप- दोस्त ने मार डाला

गुप्त सूचना पर छापेमारीः इस कार्रवाई की जानकारी नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी. एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. इसके आधार पर रंगरा ओपी अध्यक्ष बिट्टू कमल के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी. इस टीम में ढोल बाजा थानाध्यक्ष व डीआईयू की टीम को भी रखा गया था. टीम गठन के बाद उसके गांव में छापेमारी की गई. इसी दौरान दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

कांडों में फरार चल रहा थाः बता दें कि महाराणा यादव पूर्व से ही कई कांडों में फरार चल रहा था. महाराणा यादव पर कुल 7 केस लंबित है, जिसमें से कई मर्डर व फिरौती के केस शामिल हैं. उसके साथ गिरफ्तार हुए नवल यादव पर भी करीब आधा दर्जन केस दर्ज है, जिसमें फिरौती, मर्डर और लूट की घटना शामिल है. नवल यादव वह पूर्णिया जिले का बताया जा रहा है. दोनों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, 315 बोर के 7 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल व विंडोलिया बरामद किया गया.

"गिरफ्तार अपराधी तीन जिलों की पुलिस के टॉप 10 लिस्ट में शामिल था. दोनों अपराधियों पर हत्या, अपहरण, फिरौती आदि कई मामले दर्ज हैं. महराणा यादव नवगछिया के रंगरा ओपी क्षेत्र का रहने वाला है. नवल यादव पूर्णिया का रहने वाला है. दोनों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है."-सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details