बिहार

bihar

बेगूसराय में मवेशी चोरी की आरोपी की लोगों ने की पिटाई, किया पुलिस के हवाले

By

Published : Nov 13, 2022, 11:00 PM IST

बिहार के बेगूसराय (Begusarai Crime News) में लोगों ने एक चोर को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने जमकर चोर की पिटाई कर दी. इसके बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में चोर को गाय चोरी करना पड़ा महंगा
बेगूसराय में चोर को गाय चोरी करना पड़ा महंगा

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय (Theft In Begusarai) में मवेशी चोरसे लोग परेशान हो गए हैं. कई बार इसकी शिकायत पुलिस से की गई है पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ताजा मामला मनसूरचक थाना क्षेत्र का है, जहां चोर को चोरी करना महंगा पड़ गया. शनिवार की रात लोगों ने चोरी करते हुए चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी को पकड़ आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ेंःबाइक चोर गैंग का पटना पीरबहोर पुलिस ने किया भंडाफोड़, किंगपिन सहित पांच गिरफ्तार

गाय को खूंटे से खोल ले जा रहा थाःआरोपी की पहचान जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के रहने वाले राम स्वरूप पासवान के पुत्र रंजीत पासवान के रुप में की गई है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात जब गांव के लोग सो रहे थे उसी समय एक चोर गोरखपुर गांव में गाय को खूंटे से खोलकर ले जाने लगा तभी किसान ने उसे देख लिया. इसके बाद हल्ला करना शुरू कर दिया. जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई.

हल्ला पर लोगों की जुटी भीड़ः किसान का हल्ला होते ही ग्रामीण जमा हो गए और चोर की पिटाई कर दी. जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर एक युवक की गिरफ्तारी हुई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया गया कि उक्त आरोपी पर पहले से भी चोरी करने को लेकर मामला दर्ज है. पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details