बिहार

bihar

50 हजार का इनामी कुख्यात लुस्की गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने के लिए डेढ़ साल से दिल्ली में कर रहा था मजदूरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 3, 2023, 3:25 PM IST

Criminal Arrested From Delhi: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. डेढ़ साल से पुलिस को चकमा दे रहा 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुस्की को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. उसके ऊपर हत्या, लूट, डकैती समेत 11 मामलें दर्ज हैं. पढ़ें पूरी खबर.
50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार
50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुस्की को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वह पिछले डेढ़ साल से पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था. वह अपराधी दिल्ली में एक किराये के मकान में छिपा था. वहां मजदूरी कर पुलिस को चकमा दे रहा था.

50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार:बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ बिहार की टीम की संयुक्त कार्रवाई में मीठापुर चौक, थाना-जैतपुर जिला- साउथ ईस्ट दिल्ली से गिरफ्तार किया. शिवलोचन राय उर्फ लुस्की बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना अन्तर्गत बनहारा गांव का रहने वाला है.

हत्या, लूट, डकैती समेत 11 मामले दर्ज : पुलिस ने बताया कि सितम्बर 2022 में इसके गैंग के द्वारा बनहारा गांव के राम सुबोध राय के घर में घुस कर डकैती के दौरान विरोध करने पर इनके पुत्र अवनीश राय को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कुख्यात अपराधी के ऊपर हत्या, लूट, डकैती समेत 11 मामलें दर्ज हैं. योगेंद्र कुमार ने बताया कुख्यात अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुस्की के द्वारा आपराधिक गिरोह चलाते हुए सुपारी लेकर हत्या, लूट एवं डकैती जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

"बेगूसराय के 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधकर्मी शिवलोचन राय उर्फ लुस्की को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वह डेढ़ साल से दिल्ली में छिपा हुआ था. वह एक किराये के मकान में रहता था. छापेमारी में शामिल पदाधिकारियों एवं कर्मियों को अलग से पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा."-योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details