बिहार

bihar

बरौनी NTPC जाने वाली सड़क किनारे पाइप बिछाने के दौरान मिट्टी में दबने से मजदूर की मौत

By

Published : Dec 17, 2022, 10:57 PM IST

बेगूसराय में मिट्टी मे दबने से एक मजदूर की मौत (Laborer Died In Begusarai) होग गई. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बरौनी एनटीपीसी जाने वाली सड़क में पाइप बिछाने के दौरान ये हादसा हुआ है. पढे़ं पूरी खबर...

मिट्टी मे दबने से एक मजदूर की मौत
मिट्टी मे दबने से एक मजदूर की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एनएच 31 किनारे जमीन के अंदर पानी का पाइप बिछाने के दौरान मिट्टी से दब कर एक मजदूर की मौत हो (Laborer Died Due To Being Buried In Soil In Begusarai) गई. घटना के बाद मौजूद लोगों और चकिया पुलिस के सहयोग से बरौनी पीएससी मजदूर को ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर का रहने वाला है. घटना चकिया थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है की बरौनी एनटीपीसी जाने वाली सड़क मे पाइप बिछाने के दौरान घटना घटी है. मृतक मजदूर की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अमानतपुर देहरा बुलंदी हाउस के रहने वाले खचेरी सिंह का पुत्र लोकेंद्र सिंह के रूप में की गई है.

ये भी पढे़ं-बेगूसराय में ट्रक ने साइकिल सवार मजदूर को कुचला, लोगों ने NH31 को जामकर काटा बवाल

बेगूसराय में मिट्टी में दबने से एक मजदूर की मौत :मिली जानकारी के अनुसाार, एक घायल मजदूर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के रहने वाले वीर सिंह बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र में एनएच 31 किनारे पानी का पाइप बिछाने का काम चल रहा था. इसी दौरान पाइप के अंदर गीली मिट्टी के निकलने के दौरान मृतक मिट्टी के अंदर दब गया. जिससे मजदूर का दम घुटने लगा.

एक घायल मजदूर अस्पताल में भर्ती :आनन-फानन में मजदूर को बाहर निकाल कर बरौनी पीएचसी इलाज के लिए ले गए लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने लोकेंद्र सिंह को मृत करार दिया. फिलहाल मौत की सूचना कंपनी के लोगो को दे दी गई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है. परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details