बिहार

bihar

अरवल में अचेत अवस्था में मिली महिला, पड़ोसी पर अपहरण व दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Jan 8, 2022, 1:16 PM IST

अरवल में महिला से दुष्कर्म (Crime In Arwal) का मामला प्रकाश में आया है. यहां खेत में एक महिला अचेत अवस्था में मिली. परिजनों ने पड़ोसी पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

Woman Molestation In Arwal
Crime In Arwal

अरवल:बिहार के अरवल में महिला का अपहरण कर दुष्कर्म (Woman Molestation In Arwal) करने का मामला सामने आया है. मामला जिले के कुर्था थाना क्षेत्र (Kurtha Police Station) का है. यहां खेत में एक महिला अचेत अवस्था में मिली है. इसके बाद महिला की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी. साथ ही इस संबंध में महिला थाने में पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें -वैशाली में घर से गायब युवती का 6 दिनों बाद मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मामले में पीड़िता के परिजनों का कहना है कि पड़ोसी ने अपहरण कर नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म किया है. तीन दिनों के बाद उसे बेहोशी की हालत में खेत में छोड़ दिया गया. इस मामले को लेकर महिला थाने की पुलिस ने पड़ोसी पर मामला दर्ज कर सदर अस्पताल में महिला की जांच करायी.

बात दें कि मेडिकल जांच में महिला से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. फिलहाल महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस मामले में शिकायत दर्ज होने और दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

यह भी पढ़ें -छात्रा ने बीजेपी नेता पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, FIR दर्ज

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details