बिहार

bihar

जमुई में स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें..

By

Published : Oct 5, 2022, 9:42 AM IST

जमुई में स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, वैशाली में ठनका गिरने से युवक की मौत, दो अन्य लोग घायल, औरंगाबाद में मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत, पढ़ें अबतक की दस बड़ी खबरें..

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

1.जमुई में स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत
बिहार झारखंड सीमा रेखा (Road Accident In Jamui) के बिशनपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे गंभीर रुप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई.



2.वैशाली में ठनका गिरने से युवक की मौत, दो अन्य लोग घायल
वैशाली में भारी बारिश के बीच आकाशीय बिजली का कहर भी जारी रहा. यहां ठनका गिरने से एक व्यक्ति की मौत (Death due to Lightning in vaishali) हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर..




3.छपरा में लगा भीषण जाम, एंबुलेंस में छटपटाता रहा जख्मी
छपरा में ट्रैफिक व्यवस्था में पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. पुल निर्माण के कारण कई सारे रास्ते बंद है. इस कारण एक ही रूट पर वाहनों का भारी दबाव है. इस वजह से शहर में लगातार जाम की (Traffic Jam in Chapra ) स्थिति बनी हुई है. इस जाम की वजह से एंबुलेस के परिचालन में काफी परेशानी हो रही है. बीती रात गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति जाम में काफी देर तक फंसा रहा. पढ़ें पूरी खबर..




4. औरंगाबाद में मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत
औरंगाबाद में सड़क हादसा (Road Accident in Aurangabad) हुआ है. एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार मां -बेटे को टक्कर मार दी. जिसमें पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मां गंभीर रूप से घायल है. पढ़ें पूरी खबर...




5.पटना के गांधी मैदान में आज होगा रावण दहन, जानें क्या है मुहूर्त
पटना के गांधी मैदान में आज कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच रावण दहन कार्यक्रम होगा. पूजा समिति की और से 70 फीट का रावण, 65 फीट का मेघनाद और 60 फीट के कुंभ के पुतला का निर्माण किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.




6.पटना AIIMS में जूनियर रेजिडेंट के 30 पदों पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन
बिहार में बंपर रोजगार (Bumper Employment In Bihar) निकली है. पटना एम्स में जूनियर रेजिडेंट के 30 पदों पर वैकेंसी निकली है. इसकी जानकारी पटना एम्स के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है. पढ़ें पूरी खबर.




7.2014 की वो काली रात जिसे याद कर कांप जाते हैं लोग, 42 लोगों ने गंवाई थी जान
पटना के गांधी मैदान में आज रावण दहन कार्यक्रम है. सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित बिहार सरकार के कई मंत्री सभा स्थल पर मौजूद रहेंगे. सुरक्षा के पुख्ता इंताजम भी है. लेकिन इन सब के बीच 2014 में विजय दशमी के दिन रावण दहन के दौरान पटना गांधी मैदान में हुए हादसे को याद कर हर किसी का कॉलेजा मुंह में आ जाता है. उस दिन रावण दहन प्रोग्राम में हुई भगदड़ में 42 लोगों की जान और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. पढ़ें पूरी खभर..




8.सारण में गृहमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट, DM ने किया सिताबदियारा का निरीक्षण
11 अक्टूबर को सारण में होने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के दौरे को लेकर सारण के डीएम राजेश मीणा और एसपी संतोष कुमार ने सिताबदियारा में स्थल निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने विधि व्यवस्था को लेकर कई आवश्यक निर्देश भी दिए.




9. खराब मौसम पर भारी पड़ी श्रद्धालुओं की आस्था, पूजा पंडालों में उमड़ी हजारों की भीड़
हाजीपुर में खराब मौसम पर लोगों की आस्था भारी पड़ी है. हजारों श्रद्धालुओं ने दर्जनों पंडालों में माता रानी के दर्शन किए. इस दौरान प्रशासन की ओर से चाकचौबंद व्यवस्था देखने को मिली.



10.Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, यहां चेक करें बिहार में तेल की कीमत
बिहार में आज पेट्रोल के दाम में 43 पैसे की बढ़ोतरी और डीजल के दाम में 40 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. बाहर निकलने से पहले आज आपके जिले में तेल की कीमत क्या है, यहां जान लें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details