बिहार

bihar

मसौढ़ी में नाइट कर्फ्यू का अनुपालन कराने सड़क पर उतरे एसडीएम, दुकानें करायीं बंद, दी चेतावनी

By

Published : Jan 7, 2022, 8:26 AM IST

बिहार में गुरुवार रात से नाइट कर्फ्यू लागू हो गया है. पहले दिन ही मसौढ़ी में नाइट कर्फ्यू को लेकर एसडीएम दल-बल के साथ सड़कों पर उतरे. उन्होंने दुकानें बंद करायीं और लोगों को नाइट कर्फ्यू का पालन करने की चेतावनी भी दी. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

पटना:बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection rising in Bihar) को लेकर राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू जारी कर कई पाबंदियां लगा दी हैं. ऐसे में मसौढ़ी में नाइट कर्फ्यू (night curfew in Masaurhi) का अनुपालन कराने के लिए मसौढ़ी में एसडीएम दल-बल के साथ सड़क पर उतरे. उन्होंने दुकानें बंद करायीं और लोगों को नाइट कर्फ्यू का पालन करने के लिए चेतावनी भी दी.

ये भी पढ़ें: मसौढ़ी में कोरोना संक्रमण का नहीं है लोगों में डर! बिना मास्क के बाजारों में नजर आ रहे लोग

बिहार सरकार ने संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने 6 जनवरी यानी कि आज से पूरे राज्य में 21 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लागू (Night curfew implemented in Bihar) कर दिया गया है. ऐसे में शाम 8:00 बजे से सभी दुकानें बंद करने की घोषणा कर दी गई है. इसको लेकर मसौढ़ी में नयी गाइडलाइंस का अनुपालन कराने को लेकर एसडीएम दल-बल के साथ सड़क पर उतरे.

देखें वीडियो

उन्होंने मसौढ़ी मेन रोड, थाना रोड, कर्पूरी चौक एवं रेलवे गुमटी चौराहा के पास घूम-घूमकर माइकिंग के जरिए 8:00 बजे के बाद दुकानें बंद करने का आह्वान किया गया. लोगों को चेतावनी दी गई है कि रात 8:00 बजे के बाद दुकानें बंद कर दें. मास्क लगाकर ही किसी अति आवश्यक कार्य के लिए निकलें. सिर्फ दवा की दुकानें ही खुलेंगी. एसडीएम अनिल कुमार सिन्हा ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि पहले ही दिन दो दुकानों को सील किया गया. बिना मास्क के लोगों को 4000 रुपये का जुर्माना वसूला गया.

वहीं, यात्री वाहनों में भी बिना मास्क लगाए सफर कर रहे लोगों से भी जुर्माना वसूला गया. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन सख्ती से कराने को लेकर सरकार ने नाइट कर्फ्यू की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: पटना के डीएम ने चेताया, कहा- नहीं सुधरे लोग तो लगेगा लॉकडाउन

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details