छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर जिला अस्पताल में घूम रहा 'मिस्टर इंडिया', पुलिस के लिए बने चुनौती

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 7, 2024, 8:31 PM IST

Thieves became Mr India सूरजपुर जिला अस्पताल में इन दिनों मिस्टर इंडिया घूम रहे हैं. जी हां ठीक पढ़ा आपने मिस्टर इंडिया.क्योंकि अस्पताल परिसर से सुरक्षा के बावजूद चोरियां हो रही हैं.लेकिन चोर किसी को दिखता नहीं. Surajpur district hospital

Surajpur district hospital
सूरजपुर जिला अस्पताल में घूम रहा 'मिस्टर इंडिया'

सूरजपुर जिला अस्पताल में चोरों का आतंक

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सेवाएं कितनी लोगों को फायदा पहुंचा रही हैं,इसकी बानगी सूरजपुर जिला अस्पताल में देखने को मिली.जहां ऐसा लगता है मानो प्रबंधन ने अस्पताल की चाबी चोरों को सौंप दी है.इसलिए आए दिन हॉस्पिटल में चोर धावा बोल रहे हैं. इस दौरान अस्पताल के कई कीमती सामान चोर अपने साथ ले जा चुके हैं.कई बार इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है.लेकिन चोर इतने अंतरयामी है कि ना जाने कहां लापता हो जाते हैं.इसलिए अब लगता है पुलिस भी हार चुकी है.

अस्पताल परिसर से गाड़ी के पहिए चोरी :ताजा मामला बुधवार रात का है.जब चोरों ने एक बार फिर जिला अस्पताल की सुरक्षा और पुलिस को ठेंगा दिखाया.चोरों ने जिला अस्पताल की सुरक्षा को धता बताते हुए परिसर में खड़े वैक्सीन वाहन के चारों पहिए उड़ा लिए. यहीं नहीं चोरों ने नए टायर की जगह पुराने लगा भी दिए. अब जरा सोचिए एक साथ किसी वाहन के चारों पहिए खुलने के बाद लग भी गए. लेकिन अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों समेत पुलिसकर्मी को इस बात की भनक तक नहीं लगी.इस बारे में जब प्रबंधन से जवाब मांगा गया तो उन्होंने अस्पताल के ही किसी कर्मी पर शक जताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया.

''गुरुवार सुबह जानकारी मिली है कि वैक्सीन वाहन के पहिए को किसी ने निकाल लिया है.उन पहियों की जगह घटिया किस्म के टायर लगा दिए हैं.''-केएल ध्रुव, अस्पताल अधीक्षक

पुलिस के लिए बने चुनौती मिस्टर इंडिया :आपको जानकार हैरानी होगी इस अस्पताल में 24 घंटे सुरक्षा गार्ड तैनात रहते हैं. यही नहीं अप्रिय स्थिति को रोकने के लिए पुलिस की चौकी भी बनाई गई है.लेकिन ये सब महज एक शो पीस बनकर रह गया है.क्योंकि चोर तो अपना काम बेधड़क कर ही रहे हैं.अब तक हुई चोरियों की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है,लेकिन मिस्टर इंडिया बने चोरों को पकड़ ना सकी है.

6 महीने पहले दिया था आवेदन, अब तक नहीं मिला जाति प्रमाण पत्र
पंडरिया में कांग्रेस ने गृहमंत्री पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप, दी बड़ी चेतावनी
महंगाई के खिलाफ बस्तर में कांग्रेस का हल्लाबोल,लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी फेल होने का किया दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details