बिहार

bihar

'NDA का विजय रथ नहीं रोक पाएगा टूटा-फूटा जर्जर गठबंधन', सुशील मोदी का INDIA गठबंधन को चैलेंज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 25, 2024, 7:38 AM IST

Sushil Modi Attack On India Alliance: बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुशील मोदी ने इंडिया गठबंधन को चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो राजद की रैली में विपक्ष अपने पीएम प्रत्याशी के नाम की घोषणा करे.
बीजेपी राज्य सभा सांसद सुशील मोदी
बीजेपी राज्य सभा सांसद सुशील मोदी

पटना:पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदीने इंडिया गठबंधन को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि राजद, 3 मार्च की पटना रैली को लेकर बड़बोले दावे कर रही है, लेकिन इससे पहले ये बताए कि क्या ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और शरद पवार उसमें शामिल होने आएंगे ? यदि हिम्मत है तो रैली में विपक्ष अपने पीएम उम्मीदवार की घोषणा करे.

"जिस इंडी गठबंधन में अब न नीतीश कुमार हैं, न जयंत चौधरी और न ममता बनर्जी ना अब तक सीट साझेदारी के लिए तैयार है. वह टूटा-फूटा जर्जर गठबंधन संसदीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का विजय रथ नहीं रोक पाएगा"-सुशील मोदी, राज्य सभा सांसद

'इंडी गठबंधन में सब टूटा है':सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली में समझौता हुआ, लेकिन पंजाब में कोई किसी के लिए सीट छोड़ने को तैयार नहीं है. महाराष्ट्र में शरद पवार और उद्धव ठाकरे की पार्टियां विधिवत टूट चुकी हैं. उन्होंने कहा कि राजद के राजकुमार आडवाणी जी की रथयात्रा रोकने और रामकाज में विघ्न डालने के अपने पिता के जिस कृत्य पर छाती फुला रहे हैं, उसके लिए तो उन्हें राम-भक्तों से क्षमा मांगनी चाहिए.

लालू परिवार पर जोरदार हमला:सुशील मोदी ने लालू यादव और पूरे परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का रथयात्री भारत-रत्न से विभूषित हुआ. अयोध्या में राम-मंदिर भी बन गया, जबकि रथयात्रा रोकने वाला मुख्यमंत्री चार मामलों में जेल गया. लोकसभा में उसकी पार्टी का कोई सांसद नहीं रहा, राजपाट छिन गया और परिवार के आधा दर्जन लोग घोटालों के अभियुक्त होकर अदालतों के चक्कर काटने लगे. उन्होंने कहा कि राजद आज भी राम, रामचरित मानस और सनातन धर्म के विरोधियों की पार्टी है. इसकी यात्रा और रैली को जनता का समर्थन नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः'राहुल गांधी की यात्रा से अकाल मृत्यु की ओर INDI गठबंधन', सुशील मोदी का बड़ा हमला

ये भी पढ़ेंः'तेजस्वी यादव यदि शेर के बेटा हैं, तो सुप्रीम कोर्ट में माफी क्यों मांग ली' - सुशील मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details